इस लेखक की बायोपिक में काम करना चाहते है, ऋषि कपूर

1 min


बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर की इस साल मुल्क और 102 नॉट आउट जैसी फिल्में रिलीज हुई है। इन फिल्मों में उनके अभिनय को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। और अब ऋषि कपूर लेकर खंबर आ रही है की वह दिवंगत लेखक एवं सांसद खुशवंत सिंह का किरदार निभाते नजर आ सकते है।

https://www.instagram.com/p/BksbjpmADyi/?hl=en&taken-by=rishi_kapoor_rk

दरअसल  ऋषि कपूर का कहना है की वह दिवंगत लेखक एवं सांसद खुशवंत सिंह का किरदार सिल्वर स्क्रीन पर निभाना चाहते हैं। कुछ समय पहले ऋषि ने  इस बात का खुलासा करते हुए कहा  था कि वह आने वाले दिनों में श्री खुशवंत सिंह की भूमिका निभा सकते हैं  

https://www.instagram.com/p/BkgAhweAH_S/?hl=en&taken-by=rishi_kapoor_rk

ऋषि कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया की उन्हें लेखक एवं सांसद की भूमिका निभाने के लिए कहा गया है। उन्होनें कहा की मुझे आपको बताना है कि अभी मुझे हाल ही में एक बायोपिक के लिए अप्रोच किया गया है जो कि मुझे बहुत ही दिलचस्प लग रही है मेकर्स चाहते हैं कि मैं खुशवंत सिंह के जीवन पर बन रही फिल्म में काम करूं और खुशवंत सिंह की भूमिका निभाऊं।

https://www.instagram.com/p/BXni9svlx18/?hl=en&taken-by=rishi_kapoor_rk

 

इस बात को छह से ज्यादा महीने हो गए हैं। पर अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि यह फिल्म बन रही है या नहीं। लेकिन ऋषि कपूर का कहना है। की उन्होंने इस फिल्म में काम करने के लिए हां कर दी है।

https://www.instagram.com/p/BkIkJk0Aki3/?hl=en&taken-by=rishi_kapoor_rk

बता दें कि लेखक-पत्रकार खुशवंत सिंह का 2014 में निधन हो गया था। उनकी पुस्तक ट्रेन टू पाकिस्तानपर 1998 में फिल्म भी बन चुकी है। 

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Chhaya Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये