कपिल शर्मा शो में अगले हफ्ते आने वाले हैं संगीत के ये धुरंधर

1 min


कपिल शर्मा शो के दीवाने देश में ही नहीं पूरी दुनिया में है. हाल ही में शो का नया सीजन शुरु हुआ है और एक के बाद एक बेहतरीन सेलेब्रिटीज़ अपनी फिल्म के प्रमोशन और ख़ुद के प्रचार के लिए आ रहे हैं. इसी कड़ी में संगीत की धुन संवारने 90s के सुपर हिट सिंगर्स उदित नारायण, भजन सम्राज्ञी अनुराधा पोंडवाल और पाँच बार लगातार फिल्मफेयर पुरस्कार जीतने वाले इकलौते सिंगर कुमार सानू आ रहे हैं.

इनको लेकर संगीत के चाहने वालों में अगले शो के लिए बेसब्री है. कपिल शर्मा शो के प्रोमो में दिखाया गया है कि कैसे कपिल उदित नारायण और कुमार सानु को अनुराधा जी के नाम से छेड़ रहे हैं और अनुराधा जी से पूछ रहे हैं कि इन दोनों में ज़्यादा शैतान कौन था!

आपको बताते चलें कि सन 90 के दशक में शायद ही ए और बी ग्रेड की कोई ऐसी फिल्म होगी जिसमें कुमार सानू या उदित नारायण की आवाज़ का इस्तेमाल नहीं हुआ होगा.

कुमार सानु के लिए तो ये भी कहा जाता है कि उन्होंने कई बार दिन में 20 घंटे भी रिकॉर्डिंग की है और उदित नारायण भी इसी तरह एक के बाद फिल्में करते चलते थे और कोई दिन ऐसा नहीं होता था कि जब वो रात 2 बजे से पहले घर की सूरत देख पायें.

यह दोनों ही उस समय के टॉप क्लास सिंगर्स थे, दोनों को एक दूसरे का कॉम्पिटिटर भी माना जाता था पर दुनिया की नज़रों के विपरीत उदित नारायण और कुमार सानू दोनों ही बहुत अच्छे दोस्त रहे हैं और हमेशा एक दूसरे को प्रोत्साहित किया है.

मज़े की बात है कि जब दौर जाना शुरु हुआ तो दोनों ही को काम मिलना कम होता चला गया और फिर दोनों ही धीरे-धीरे नये सिंगर्स की आंधी में गुम हो गये.

लेकिन अनुराधा पोंडवाल जी की तारीफ में क्या कहें, इन्होने जब फिल्मी गाने गाये तो वहाँ सबका दिल जीत लिया और जब इन्होने पूरी तरह भक्ति गीतों में अपना ध्यान लगा दिया तो वहाँ भी ये शीर्ष की सिंगर बनकर उभरीं.

ज़ाहिर है अब इतनी भूमिका के बाद आप कपिल शर्मा शो के अगले हफ्ते का एपिसोड देखना नहीं भूलेंगे. यह एपिसोड संभवत रविवार को आयेगा. वहीं शनिवार को फिल्म भूत पुलिस की टीम से सैफ अली खान, यमी गौतम और जैकलीन फ़र्नान्डिस नज़र आयेंगी.

SHARE