Nick Jonas के रिब बोन टूटने पर भी काम जारी रखने के लिए प्रियंका चोपड़ा ने की तारीफ

1 min


एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपने पति Nick Jonas की तारीफ करते हुए एक पोस्ट शेयर की है। उन्होंने निक जोनस  की सराहना की क्योंकि उन्होंने टूटी हुई रिब के बावजूद काम करना जारी रखा।
सोमवार सुबह के बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड्स 2021 से अपनी और निक एक फोटो शेयर करते हुए प्रियंका ने निक की तारीफ में एक नोट लिखा- ” हस्बैंड appricate पोस्ट। टूटी हुई रिब भी नेचर की इस शक्ति को रोक नहीं सकती है। आपके वर्क एथिक और एक्सीलेंस पर मुझे आप पर गर्व है। आप जो कुछ भी करेंगे  मैं आपके साथ हूँ! आप मुझे हर रोज प्रेरित करते हैं! मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by NICK JONɅS (@nickjonas)

Nick Jonas ने बाद में उसी तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पेज पर साझा किया और समर्थन करने के लिए प्रियंका को धन्यवाद दिया। साथ ही लिखा- “”मैंने पिछले हफ्ते बाइक से एक्सीडेंट होने के बाद अपनी रिब को फ्रैक्चर होने के बावजूद अपनी पत्नी के साथ @bbmas को होस्ट कर इसे खत्म कर दिया। जिसने मुझे ठीक होने और अपना सर्वश्रेष्ठ महसूस करने के लिए हर कदम पर मदद की। मैं तुमसे प्यार करता हूँ @priyankachopra.” उन्होंने यह भी कहा कि बीबीएमए को होस्ट करना एक सम्मान था, जिसे वह बचपन से देख रहे हैं।
SHARE

Pragati Raj