मुंबई के रिसेप्शन के बाद इतने लम्बे हनीमून पर जाएंगे निक प्रियंका

1 min


प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जोधपुर में सात फेरे लेकर हमेशा हमेशा के लिए एक हो गए. जोधपुर में शाही शादी के बाद कल दिल्ली में पहला रिसेप्शन आयोजित किया. इसमें पीएम नरेंद्र मोदी ने शिरकत की. दिल्ली रिसेप्शन के बाद अब खबर आ रही है की प्रियंका और निक 15 या 16 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन देंगे. जहां बॉलीवुड के सितारे शामिल होंगे. रिसेप्शन के बाद अब क्या है प्रियंका-निक का हनीमून प्लान? चलिए जानते हैं..

https://www.instagram.com/p/Bq_58XkFsP0/

प्रियंका 27 दिसंबर के आसपास भारत से रवाना होंगी

सूत्रों के मुताबिक, प्रियंका-निक क्रिसमस के दौरान छोटा सा ब्रेक लेंगे. तब वे दोनों हनीमून पर निकलेंगे. प्रियंका 27 दिसंबर के आसपास भारत से रवाना होंगी और जनवरी के पहले हफ्ते में भारत लौटेंगी. सूत्रों के मुताबिक, हनीमून से वापस लौटने के बाद प्रियंका अहमदाबाद में अपनी फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग करेंगी. शूटिंग शेड्यूल खत्म होने के बाद वे निक संग दूसरे लंबे हॉलिडे के लिए रवाना हो जाएंगी.

https://www.instagram.com/p/Bq_5eZKlDQl/

मंगलवार को निकयंका की दोनों रीति रिवाजों से हुई शादी की तस्वीरें वायरल हुईं. फोटोज इंटरनेशनल मैगजीन पीपल्स ने जारी की. इन तस्वीरों को प्राइवेट रखा गया था, रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका और निक ने इंटरनेशनल मैगजीन से शादी की कवरेज का करार किया था. ये करार 17 करोड़ रुपये में हुआ था.

https://www.instagram.com/p/Bq_Z6PgFkoa/

इस वेडिंग गाउन की एम्ब्रॉयडी में 1826 घंटे लगे हैं

क्रिश्चियन वेडिंग में प्रियंका-निक ने राल्फ लॉरेन के डिजाइनर आउटफिट पहने. प्रियंका ने हैंड एम्ब्रॉयडेड फ्लोरल गाउन पहना. उनके इस वेडिंग गाउन की एम्ब्रॉयडी में 1826 घंटे लगे हैं. प्रियंका के हाई नेक कॉलर, फुल लॉन्ग स्लीव गाउन में 23 लाख सीक्वेंस से कारीगरी की गई है. उनके गाउन का वेल 75 फीट लंबा है. वहीं हिंदू वेडिंग में एक्ट्रेस ने सब्यासाची का डिजाइनर रेड कलर का लहंगा पहना.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये