किड्स च्वॉइस अवॉर्ड्स 2018 में दिखा दीपिका-आलिया का जलवा, मोटू को मिला बेस्ट इंडियन कार्टून कैरेक्टर का अवॉर्ड

1 min


मुंबई में निक किड्स चॉइस अवॉर्ड 2018 का आयोजन हुआ। यह भारत का चौथा निक किड्स चॉइस अवॉर्ड समारोह है। इस दौरान बच्चों की पसंदीदा फिल्मों का आयोजन होता है, उनके फेवरिट सितारों को बुलाया जाता है। इस बार का समारोह भी बेहद आकर्षक रहा। इस समारोह में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा का हॉट अंदाज देखने को मिला। इसके अलावा अवॉर्ड शो में वरुण धवन, कार्तिक आर्यन और हुमा कुरैशी ने भी शिरकत की।

इस अवॉर्ड शो में बच्चों के फेवरेट कार्टून कैरेक्टर मोटू को बेस्ट इंडियन कार्टून कैरेक्टर का अवॉर्ड मिला, तो वहीं शिनचैन को भारत के पसंदीदा शो ऑफ द इयर का अवॉर्ड दिया गया। हुमा कुरैशी को मजेदार जज का अवॉर्ड, दीपिका पादुकोण को पावर हाउस परफॉर्मर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड, मनीष पॉल को सुल्तान ऑफ द स्टेज पुरस्कार, ईशान खट्टर को न्यू किड ऑन द ब्लॉक अवॉर्ड, वरुण धवन को फोवरेट एंटरटेनर अवॉर्ड और टाइगर श्रॉफ को फेवरेट डासिंग स्टार का अवॉर्ड दिया गया।

इसके अलावा आलिया भट्ट को फेवरेट मूवी एक्टर का अवॉर्ड, फिल्म टाइगर जिंदा है को फेवरेट बॉलीवुड मूवी अवॉर्ड और कुल्फी कुमार बाजेवाला की कुल्फी यानि आकृति शर्मा को फेवरेट चाइल्ड एंटरटेनर ऑन टीवी का अवॉर्ड दिया गया।

Varun Dhawan, Sonakshi Sinha
Varun Dhawan, Sonakshi Sinha
Alia Bhatt
Alia Bhatt
Kartik Aaryan
Kartik Aaryan
Manish Paul
Manish Paul
Ishan Khatter
Ishan Khatter
Sonakshi Sinha
Sonakshi Sinha
Deepika Padukone
Deepika Padukone

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये