लाइफ ओके के शो ‘गुलाम’ को निधी झा ने और मसालेदार बना दिया

1 min


लाइफ ओके पर प्रसारित हो रहे शो ‘गुलाम’ में होने वाली उतार चढ़ाव की घटनाओं ने दर्शकों की उत्तेजना को बढ़ाकर सीट पर उछलने के लिए मजबूर कर दिया है। इस शो में दर्शक वह तुफानी घटना देख चुके है जब वीर (विकास मानकतल्बा) रंगीला (परमसिंह) से उसकी इमानदारी के लिए कई सवाल करता है और अपनी निष्टा सिद्ध करने के लिए रंगीला परिक्षण देता है। शिवानी (नीती टेलर) बेरहमपुर की बेरहमी सहते हुए इस सचाई को मान लेती है। इन सब घटनाओं में शिवानी अपनी निष्ठा की कसम खाते हुए अपने पति के साथ रहती है। और अब एक नए कलाकार की एन्ट्री के साथ ही गुलाम ने बहुत ही नाटकीय मोड़ आने वाले है। निधी झा इस शो में राधिका के किरदार में आ रही है।

राधिका अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ बेरहमपुर में फंस जाती हैं रंगीला उसकी मदद करता है और उसे गुन्डो से छुडवाकर अपने घर में तब तक के लिए आसरा देता है जब तक कि उसकी कार नहीं आ जाती है। वीर को रंगीला के इस काम के बारे में पता चलता है तो वह रंगीला को सजा देने के लिए उससे कहता है कि वह राधिका से शादी कर ले।

निधी झा का कहना है कि टीवी पर देखे जाने वाले शो में लोकप्रियता का रिकार्ड तोड़ने वाले इस शो में काम करने को लेकर में बहुत खुश हूं। मैंने जब राधिका के केरेक्टर को सुना तो में इससे इतनी प्रभावित हो गई कि मैंने एक पल भी नहीं सोचा और निर्माताओं को रोल के लिए हां कर दिया। यह रोल बहुत ही अच्छी तरह से परिभाषित किया गया है। मैंने परदे पर कभी भी इस तरह का रोल नहीं किया है। इसलिए में इस रोल को करने के लिए बहुत उत्सुक हूं। लाइफ ओके पर शो गुलाम में सोमवार से शुक्रवार 9 बजे देखिए निधी झा को राधिका के रुप में


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये