निखिल रत्‍नापारखी उर्फ मुन्नार ने धमाके के साथ की सोनी सब के भाखरवड़ी में एंट्री

1 min


गोखले घर में तूफान के बाद शांति देखने को मिल रही है। अपने चहेतों के करीब रहने के लिए महिलाओं का भेष धारण करने के अभिषेक (अक्षय केलकर) और महेन्‍द्र (परेश गणात्रा) प्रयास व्‍यर्थ जाने वाले हैं क्‍योंकि उनका झूठ दोनों परिवारों के सामने आने वाला है। सोनी सब के जीवन के सार वाले शो भाखरवड़ी में कई सारे नाटकीय मोड़ देखने को मिलेंगे क्‍योंकि इसमें एक जबर्दस्‍त नई एंट्री होनेवाली है जोकि आगामी कहानी में एक आकर्षक बदलाव लेकर आयेगी।

मुन्‍ना (निखिल रत्‍नापारखी), उर्फ अन्‍ना के भाई जल्‍द ही गोखले परिवार में प्रवेश करेंगे। मुन्‍ना, जोकि अपने सिद्धांतवादी एवं सख्‍त भाई अन्‍ना से बिल्‍कुल अलग है, परिवारों के बीच जमी बर्फ को पिघलाने के लिए तैयार है। वह शो में अपनी संक्रामक ऊर्जा एवं खुशी लेकर आयेगा। वह एक स्‍ट्रीट स्‍मार्ट शख्‍स है जोकि नियम-कायदों से अपनी जिंदगी पर पाबंदिया लगाने में कतई विश्‍वास नहीं करता। वह दर्शकों को अपने मूव्‍स से थिरकाने के लिए तैयार है। मुन्‍ना घर वापस आने के लिए उत्‍साहित है, अन्‍ना इतने सालों बाद उसके आने की खबर से बेहद परेशान और आगबबूला हो जाता है। असल सवाल यह है कि आखिर मुन्‍ना को किसने बुलाया? स्थिति में तब हैरत में डालने वाला एक मोड़ आता है जब अन्‍ना इस रहस्‍य को सुलझाने के लिए अपने प्रतिद्वंदी समधी महेन्‍द्र से साझेदारी करता है। दूसरी ओर, अभिषेक और गायत्री (अक्षिता मुद्गल) के बीच की दूरी बरकरार है, अभिषेक “मुझसे दोस्‍ती करोगी?” के साथ अपनी चुप्‍पी तोड़ता है।

मुन्‍ना के वापस आने पर अन्‍ना क्‍यों परेशान है? मुन्‍ना के आने से कहानी में क्‍या नया मोड़ आयेगा? खैर इसके लिए तो हमें इंतजार करना होगा और हमारे सभी सवालों का जवाब पाने के लिए यह शो देखना पड़ेगा।

मुन्‍ना की भूमिका निभाने वाले निखिल रत्‍नापारखी ने कहा, “मैं सोनी सब के भाखरवड़ी परिवार का हिस्‍सा बनकर खुश हूं। भाखरवड़ी की कहानी और जीवन का सार, शो के वे तत्‍व हैं जिन्‍होंने मुझे प्रेरित किया। मेरा मुन्‍ना का किरदार बहुत आसानी से पहचाना जा सकता है। हालांकि, वह अन्‍ना का भाई है, पर दोनों एकदम अलग-अलग हैं। मैं शो में ढेर सारा धमाल, खुशियां और “आप सिर्फ एक बार जीते हैं” का तत्‍व लाने के लिए उत्‍साहित हूं। शो में मुन्‍ना के आने से कुछ अप्रत्‍याशित मोड़ आयेंगे और वे क्‍या होंगे? ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा। तो बने रहिये हमारे साथ।”

देवेन भोजानी, जिन्‍होंने अन्‍ना का किरदार अदा किया है, ने कहा, “अन्‍ना का भाई मुन्‍ना गोखले परिवार में कदम रख रहा है और इससे कहानी में कुछ आकर्षक बदलाव आयेंगे। अन्‍ना उसके आने से नाखुश है और इसका कारण अतीत में जाने पर पता चलेगा जिनका खुलासा आने वाले एपिसोड में किया जाएगा, वह भी मस्‍ती के हलके-फुलके अंदाज के साथ। मुझे निखिल के साथ काम करने की खुशी है और मैं रील ब्रदर्स के तौर पर उनके साथ शानदार काम करने का इंतजार कर रहा हूं। अन्‍ना कैसे मुन्‍ना को गोखले परिवार में आने से रोकने की कोशिश करता है, यह जानने के लिए देखते रहिये भाखरवड़ी।”

मुन्‍ना के नए रोमांचक किरदार को देखिये, भाखरवड़ी में, हर सोमवार से शुक्रवार, रात 10:30 बजे, सिर्फ सोनी सब पर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये