निकिता दत्ता ने जोधपुर में राजस्थानी भोजन ठुकराया

1 min


भूतपूर्व मिस इंडिया फाईनलिस्ट निकिता दत्ता लाईफ ओके के आगामी शो ड्रीम गर्ल- एक लड़की दीवानी सी में दिखाई देंगी, वे हाल ही में शो के एक हिस्से के शूट के लिए जोधपुर आई थीं।

Nikita Dutta (1)
जब वे शहर में थीं, निकिता का मन बार बार दाल बाटी चूरमा और घेवर की मिठाई खाने को ललचा रहा था। जहां उनके साथी कलाकार इन कैलोरिफिक व्यंजनों को खा रहे थे, निकिता अकेले में अपना फैटमुक्त भोजन कर रही थीं। अपने व्यस्त शेड्यूल के कारण निकिता अपने दैनिक वर्कआउट के लिए समय नहीं निकाल पा रही थीं, इसलिए उन्होंने ऐसी कोई भी चीज़ लेने से मना कर दिया, जिससे उनका वनज बढ़ सकता हो। चूंकि उनकी भूमिका एक महत्वाकांक्षी अभिनेत्री की है, अतः उन्हें शो की भूमिका के लिए अपने आहार पर नियंत्रण रखना था।
अपने सख्त आहार और स्वादिष्ठ राजस्थानी भोजन के प्रति उनकी कमजोरी के कारण निकिता ने अपना भोजन सबसे अलग बैठकर अकेले में किया। तो जिस समय पूरी कास्ट खाना खाने के लिए जाती थी, निकिता सेट के दूसरी तरफ जाकर अपना डाईट फुड लिया करती थीं।
निकिता दत्ता को पहले मूवी लेकर हम दीवाना दिल में देखा गया है और वह ड्रीम गर्ल के साथ टीवी की दुनिया में कदम रख रही हैं। इसमें वे मुख्य किरदार लक्ष्मी की भूमिका निभा रही हैं।

Nikita Dutta (2)
ड्रीम गर्ल के बारे मेंः
ड्रीम गर्ल- एक लड़की दीवानी सी की कहानी जोधपुर की एक लड़की लक्ष्मी (निकिता दत्ता) के इर्द गिर्द घूमती है। वह बॉलिवुड की सबसे बड़ी स्टार बनना चाहती है। हमेशा सकारात्मक सोच रखने वाली लक्ष्मी का लक्ष्य समर सरीन (मोहसिन खान) के अपोज़िट लॉन्च होने का है, जो बॉलिवुड का सबसे अधिक प्रतिभाशाली न्यू फेस है।
लक्ष्मी अपना लक्ष्य केवल यामिनी सरीन (श्रृद्धा आर्य) को प्रभावित करके हासिल कर सकती है, वह समर की साली है और बॉलिवुड की सबसे प्रतिष्ठित फिल्म प्रोडक्शन कंपनी आई-ड्रीम्ज़ सम्हालती है।
लक्ष्मी का अंतिम लक्ष्य प्रसिद्धि है और वह अपने सपनों को पूरा करने के लिए कुछ भी कर सकती है। लेकिन जब वह अभिनेत्री बनने के अपने सपने और अपने प्यार के बीच उलझ जाती है, तब असली कहानी शुरु होती है।
ड्रीम गर्ल- एक लड़की दीवानी सी 9 मार्च को लाईफ ओके पर प्रसारित होगा।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये