लेटेस्ट ट्रैक “नंबर लिख” में निक्की तंबोली और टोनी कक्कड़ का नजर आया रोमांटिक अंदाज़

1 min


tony kakkar and nikki tamboli

इस महीने की शुरुआत से ही टोनी कक्कड़ और निक्की तंबोली के “नंबर लिख” म्यूजिक वीडियो की रिलीज का इतज़ार सभी को था, टोनी कक्कड़ ने आखिरकार देसी म्यूजिक फैक्ट्री के यूट्यूब चैनल पर इस गाने को ऑनलाइन कर दिया है। अपने प्रीमियर से पहले ही, यह सोंग ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा था क्योंकि निक्की के प्रशंसक इस ख़बर से काफ़ी उत्साही थे।

अब, रिलीज़ होने के कुछ ही समय में, टोनी के नए पेप्पी ट्रैक ने नेटिज़न्स का ध्यान आकर्षित किया है और यूट्यूब पर रिलीज़ होते ही इस सोंग ने 450k से अधिक व्यूज प्राप्त कर लिये थे।

जब से टोनी कक्कड़ ने “कंचना-3” की स्टार निक्की तंबोली के साथ अपने इस संगीत सहयोग का पहला पोस्टर शेयर किया था, तब से ही प्रशंसकों के बीच नए-रिलीज़ सोंग को लेकर बहुत अधिक उत्साह देखने को मिला। वही निक्की तंबोली खुद इस सोंग को लेकर काफी उत्साहित दिखी उन्होंने अपने सभी प्रशंसको को उन्हें इतना प्यार देने और उन्हें सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद दिया।

18 जून, 2021, को यह म्यूजिक वीडियो जारी किया गया था, जो टोनी और निक्की के ऑन-स्क्रीन रोमांस को दिखता है।

यह सोंग नेहा कक्कड़ के प्यारे भाई टोनी कक्कड़ द्वारा गाया और लिखा गया हैं, वही यह “नंबर लिख” म्यूजिक वीडियो देसी म्यूजिक फैक्ट्री के अंशुल गर्ग द्वारा निर्मित किया गया है, जबकि इसे अगम मान और अज़ीम मान द्वारा निर्देशित किया गया है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये