निरहुआ अम्रपाली प्रेम राय और पराग पाटिल की फिल्‍म ‘फसल’ की शूटिंग लखनऊ में

1 min


श्रेयस फिल्‍म प्रा. लि. के बैनर तले बन रही जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और यूट्यूब क्‍वीन अम्रपाली दुबे की फिल्‍म ‘फसल’ की शूटिंग आज कल लखनऊ में जोर शोर से चल रही है। निर्माता प्रेम राय ने बताया की फिल्म ”फसल” हिंदुस्तान के आम किसान के समस्याओ को उजागर करेगी ! देश में किसानों को लेकर इन दिनों बड़ा मूवमेंट चल रहा है। ऐसे में यह फिल्‍म सबों का ध्‍यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। निर्देशक पराग पाटिल दिन – रात मेहनत कर के एक अच्छी फिल्म बना रहें है ! फिल्म में कुल आठ गाने है जो हर वर्ग के दर्स्को को ध्यान में रख कर संगीतकार ओम झा ने तैयार किया है! आपको बता दें कि यह फिल्‍म बनने से पहले ही चर्चा में है। क्‍योंकि इस फिल्‍म के साथ हाल ही में वर्ल्‍ड वाइड रिकॉर्ड्स भी जुड़ गया।

पराग पाटिल ने बताया की ‘फसल’ का निर्माण हम बेहद बारीकी से कर रहे हैं। हमारी फिल्‍म की कहानी देश के किसानों की कई अनकही पहलुओं को छुएगा और वास्‍तविकता से लबरेज होगा। सामाजिक और सरोकरों वाली इस फिल्‍म के लिए हमने खूब मेहनत की है। सभी कलाकार इसको लेकर आशान्वित हैं। फिल्‍म के संवाद और गाने सबों को खूब पसंद आने वाले हैं।

फिल्‍म की कहानी राकेश त्रिपाठी ने लिखी है और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में दिनेशलाल यादव निरहुआ, अम्रपाली दुबे के साथ नीलम गिरि, छोटी सिंह, संजय पांडेय, अयाज़ खान, सुबोध सेठ, राकेश त्रिपाठी, यादवेंद्र यादव, जय सिंह, प्रीति सिंह, धर्मेंद्र तिवारी, डॉली, राणा सुजीत सिंह, दीपेंदर मिश्रा, शम्भू राणा, साहब लाल धारी, कृष्णा यादव, शिवेश तिवारी, कविता सिंह मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्‍म के डीओपी साहिल अंसारी है। डांस मास्‍टर संजय कोर्वा हैं।

SHARE

Mayapuri