Advertisement

Advertisement

सुपर स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ पहुंचे आम्रपाली दुबे और अमरीश सिंह की फिल्‍म राजमहल के सेट पर

0 62

Advertisement

निर्देशक विष्‍णु शंकर बेलु निर्देशित फिल्‍म ‘राज महल’ की शूटिंग इन दिनों जोर शोर से पनवेल में चल रही है, जिसके सेट पर आज भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ अचानक पहुंच गए। उस वक्‍त आम्रपाली दुबे और अमरीश सिंह का सीन चल रहा था। बताया जा रहा है कि सेट पर निरहुआ यूं ही शूटिंग देखने आये थे, जिन्‍होंने शॉट ब्रेक होने के बाद सबों से मुलाकात की। फिल्‍म के लिए अमरीश सिंह और आम्रपाली दुबे को निरहुआ ने शुभकामनाएं दी। साथ ही अमरीश को कुछ टिप्‍स भी दिये।

निरहुआ ने कहा कि विष्‍णु शंकर बेलु इंडस्‍ट्री के काबिल निर्देशक हैं। उनके निर्देशन में बन रही भोजपुरी ‘राज महल’ यकीनन अच्‍छी और इंटरटेनिंग होगी। फिल्‍म की प्‍लॉटिंग को अभी जानने का मौका मिला। इसके बाद मुझे लग रहा है कि यह फिल्‍म सभी दर्शकों को पसंद आने वाली है। मेरी शुभकामनाएं आम्रपाली दुबे और अमरीश सिंह के साथ पूरी फिल्‍म की टीम को है। शूटिंग इनकी यहां बेहद अच्‍छी चल रही है। सभी काबिल कलाकार इस फिल्‍म में नजर आ रहे हैं। यह देखकर मुझे अच्‍छा लगता है कि भोजपुरी इंडस्‍ट्री में कंटेंट पर फिल्‍में बन रही है, जो भोजपुरी सिनेमा के लिए अच्‍छी खबर है। ऐसी फिल्‍में ही दर्शकों को पसंद भी आती हैं।  अमरीश इससे पहले आम्रपाली की बेस्‍ट फ्रेंड अक्षरा सिंह के साथ ‘लव मैरेज’ कर चुके हैं, जो 01 नवंबर को रिलीज हो रही है।

फिल्‍म ‘राज महल’ के निर्माता दीपक पराशर, रोहित रॉय और रामेश कुमार हैं। फिल्‍म का निर्माण आयोनाइज प्रोजेक्ट प्रा. लि. के बैनर तले किया जा रहा है , फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं और फिल्‍म में म्‍यूजिक धनंजय मिश्रा का है। डीओपी देवेंद्र तिवारी का है। फिल्‍म में अमरीश सिंह, आम्रपाली दुबे,ज़ोया खान ,के. के.गोस्‍वामी, उमा कांत, गोपाल राय, पल्‍लवी कोह‍ली और नीलम सिंह नजर आने वाली हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply