Nisha Rawal ने पति करण महरा पर एक्सट्रा मेरेटल अफेयर का इल्जाम लगाया

1 min


Nisha Rawal

लोकप्रिय सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नैतिक की भूमिका निभाने वाले टेलीविजन अभिनेता करण मेहरा को उनकी पत्नी Nisha Rawal द्वारा घरेलू हिंसा के लिए शिकायत दर्ज कराने के बाद मुंबई में गिरफ्तार किया गया था। मंगलवार को उसे भी जमानत पर छोड़ दिया गया। हाल ही में निशा ने अपनी चुप्पी तोड़ी और करण के खिलाफ चौंकाने वाले खुलासे किए। उसने आरोप लगाया कि करण का एक्सट्रा मेरेटल अफेयर चल रहा है और वह सालों से लगातार घरेलू हिंसा का शिकार हो रही है।

Nisha Rawal ने एक अखबार को बताया कि “मेरे द्वारा उनके खिलाफ दर्ज किए गए आरोपों में से एक घरेलू हिंसा का है। मैंने इतने सालों तक इसके बारे में बात नहीं की थी क्योंकि मैं समझती हूं कि एक अभिनेता के लिए उनका करियर और छवि बहुत इम्पोटेंट है। वह बच्चे की जिम्मेदारी भी नहीं ले रहा है और सालों से लगातार दुर्व्यवहार कर रहा है। मेरे पास इनसभी बातों का सबूत है।”

निशा ने आगे कहा, “मुझे उसके बारे में कुछ महीने पहले एक और महिला के साथ अफेयर होने के बारे में पता चला। मैंने लड़की और उसके टेक्स्ट मैसेज देखे। उसके बाद भी, मैंने उसे बैठाया और उससे बात करने के लिए कहा। मैंने उससे पूछा कि अगर वह साथ नहीं रहना चाहता तो कोई बात नहीं।

करण मेहरा के खिलाफ आईपीसी की धारा 336 (मानव जीवन या व्यक्तिगत सुरक्षा दूसरों को खतरे में डालना), 337 (मानव जीवन को खतरे में डालने वाले चोट पहुंचाना), 332 (स्वेच्छा से अपने कर्तव्य से लोक सेवक को चोट पहुंचाना), 504 (जानबूझकर चोट पहुंचाना के तहत मामला दर्ज किया गया था शांति भंग करने के इरादे से अपमान) और 506 (आपराधिक धमकी)।

बात करें करण और निशा की तो वो दोनों साल ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर मिले थे। साल 2012 में दोनों ने शादी कर ली थी और साल 2017 में उनको एक बेटा हुआ था।

SHARE

Pragati Raj