निशांत सिंह मलखानी ने राहुल वैद्य को चेतावनी दी कि वह जो भी उपदेश दे, उसका अभ्यास करें

1 min


निशांत सिंह मलखानी “बिग बॉस” के घर में होने वाली चीजों के लिए अपनी आंखें बंद करने वाले नहीं हैं। रियलिटी शो के चल रहे सीज़न का हिस्सा रहे अभिनेता को पता है कि रेखा को कहां आकर्षित करना है और सह-प्रतियोगियों को अपने तरीके से सबक सिखाना है। हम जानते हैं कि बिग बॉस में भोजन के लिए प्रतियोगी कितने सुरक्षात्मक हो सकते हैं। “घर, क्योंकि उन्हें सीमित मात्रा में मिलता है।

5 वें दिन, जब जान कुमार सानू ने नाश्ते के लिए कुछ अतिरिक्त चटनी ली, तो राहुल वैद्य ने तुरंत उसे इसके लिए ताना मारा। लेकिन निशांत जल्दी से अपने बचाव में आ गया और उसने जान को यह बताने के लिए कहा कि वह केवल उसका हिस्सा खा रहा है।

राहुल चुप रहने वाला नहीं था और जान के बारे में बात करता रहा, जिसने बताया कि उसने पिछले दिन भी राहुल को कुछ अतिरिक्त भोजन लेते देखा था लेकिन उसने उसे रोका नहीं था। निशांत भी इसके लिए राजी हो गया। यह राहुल के साथ अच्छी तरह से नहीं चला, जो चिल्लाने लगे और निशांत के साथ बेरहमी से बात करने लगे।

निशांत ने भी अपनी आवाज़ उठाई, लेकिन उससे कहा कि वह अभ्यास करे कि वह क्या उपदेश दे और फिर दूसरों को सबक दे। हक के लिए लड़ने वाले आदमी से बेहतर क्या हो सकता है? और यह शो सही के लिए एक स्टैंड लेने के बारे में है।

निशांत, जो पहले से ही एक बड़े पैमाने पर प्रशंसक का आनंद लेते हैं, शो के आगे बढ़ने के लिए अधिक पसंद किया जाएगा। “बिग बॉस” इस समय अपने चौदहवें सीज़न में है और कलर्स पर प्रसारित होता है। शो को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये