आर-सिटी मॉल फैशनिस्टा के ग्रैंड फिनाले में शामिल हुई नीति टेलर

1 min


niti-tylor

अंतर्राष्ट्रीय महिला सप्ताह विश्व भर में धूमधाम के साथ मनाया गया मुंबई में भी आर-सिटी मॉल में समारोह देखे गए। शॉपिंग और एंटरटेनमेंट का पर्याय बन चुका यह मॉल अपनी वार्षिक ईवेंट प्रॉपर्टी ’के दूसरे सीजन का आयोजन किया, जहां हर वर्ग की महिला दुकानदार खिताब जीतने के लिए ऑनलाइन प्रतियोगिता में शामिल होती हैं। इन प्रतियोगियों को ग्रैंड फिनाले राउंड में एक सेलिब्रिटी जज के सामने रैंप वॉक किया।

इस साल आर-सिटी मॉल को 300 से अधिक महिलाओं से आवेदन मिले, जिनमें से 10 ने इसे ग्रैंड फिनाले में शामिल किया। इन प्रतियोगियों के लिए 9 दिनों से अधिक समय तक व्यापक सत्र आयोजित किए गए थे। अभिनेत्री नीति टेलर जो वर्तमान में स्टार प्लस के शो इश्कबाज़ में देखा गया ने अन्य न्यायाधीशों के साथ विजेता को चुना। नीती ने विजेता का चयन किया और उसे पहले और दूसरे रनर अप के साथ पुरस्कृत किया। यह शो विशेष प्रदर्शन और नृत्य गतिविधियों से भरा हुआ था, जो आगे चलकर आनंद में शामिल हो गया।

श्री राजीव मल्ला, सीईओ, मॉल – रनवाल ग्रुप, कहते हैं, “एक संगठन के रूप में, हम महिलाओं की दुकानदारों की जरूरतों को समझने के लिए एक अतिरिक्त मील जाने में विश्वास करते हैं और हर एक दिन उन्हें विशेष महसूस कराने के लिए हमारी सेवा की गुणवत्ता में सुधार करने में अंतर्दृष्टि डालते हैं। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस हमारे लिए समान उत्साह और उत्साह के साथ नारीत्व का जश्न मनाने का एक सही अवसर है। हमें अपनी महिला ग्राहकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। हर गुजरते साल, हम उत्सव को एक पायदान ऊपर ले जाने का प्रयास करते हैं।

 

Ms. Melina Fernandez, Dr. Aachal Prakash, Ms. Tripty Shetty
Ms. Melina Fernandez, Dr. Aachal Prakash, Ms. Tripty Shetty
Niti Taylor
Niti Taylor
Niti Taylor
Niti Taylor
 Dr Aachal Prakash
Dr Aachal Prakash

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये