‘गुलाम’ को अलविदा कहने वाली हैं नीति टेलर

1 min


लाइफ ओके के चर्चित शो ‘गुलाम’ में शिवानी के किरदार से दुनिया भर में लोगों के दिलों पर राज करने वाली प्रतिभावान अभिनेत्री नीति टेलर, शो को अलविदा कहने वाली हैं. आने वाले एपिसोड्स में दर्शकों को बड़े और अकल्पनीय उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे. ट्रैक के मुताबिक शो में जल्दी ही शिवानी का किरदार अपनी आखिरी सांस लेगा. शो की स्क्रिप्ट के अनुसार रंगीला और शिवानी बेरहमपुर में होने वाले अत्याचारों के खिलाफ लड़ाई लड़ते दिखेंगे और बेरहमपुर का भाग्य बदलने के लिए एक मिशन पर होंगे. शिवानी का किरदार बेरहमपुर की बुराइयों के खिलाफ लड़ने की कीमत अदा करते हुए दिखेगा।

खबर की पुष्टि करते हुए नीति टेलर कहती हैं, “ हां, गुलाम से मेरे किरदार का अंत होने वाला है. स्क्रिप्ट की मांग के अनुसार निर्माताओं और मैंने सौहार्दपूर्ण तरीके से ऐसा करने का फैसला किया है. मैं बिलकुल शुरुआत से ही इस शो के साथ जुड़ी रही हूँ और महसूस करती हूँ कि समय के साथ मैं आगे बढ़ चुकी हूँ. यह मेरे लिए एक सुहाना सफर रहा है और मैंने इस शो के  हिस्सा होने का पूरा आनंद लिया. मै उम्मीद करती हूँ कि मेरे फैन्स भविष्य में भी मेरे काम को पसंद करना जारी रखेंगे.”

अगर रिपोर्ट्स पर भरोसा किया जाए तो शो में जल्द ही एक अनोखी लड़की का नया किरदार दिखेगा जो बेरहमपुर के नियमों को चुनौती देगा. नए चेहरे के लिए ऑडिशन का काम जोर-शोर से चल रहा है. सूत्रों के अनुसार दीपिका कक्कड़, रादिका मदन, पूजा गोर, पूजा बनर्जी और एकता कॉल जैसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों ने नए किरदार के लिए ऑडिशन दिया है।

 

 

SHARE

Mayapuri