नितिन और सलमान भारत की आवाज़ हैं- अजय देवगन

1 min


भारत का सबसे बड़ा सिंगिंग रियल्टी शो-इंडियन आइडल 10 हर तरफ से तारीफें बटोर रहा है और हर सप्ताह के अंत में लोगों का मनोरंजन भरपूर कर रहा है। बॉलीवुड के सुपरस्टार कपल अजय देवगन और काजोल इस हफ्ते सोनी एंटरटेनमेंट टेलीवीजन के स्पेशल डुएट चैलेन्ज एपिसोड में नज़र आएँगे। कंटेस्टेंट नितिन कुमार और सलमान अली, अपनी गायकी के साथ पूरे देश का तो दिल जीतते ही जा रहे हैं, मगर इसीके साथ उन्होंने अजय देवगन और काजोल को भी अपने गायन से प्रभावित कर दिया। डुएट चैलेन्ज में नितिन और सलमान ने अजय देवगन की फिल्म लीजेंड ऑफ भगत सिंह से एक गाने पर बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया।

इस जोड़ी की ताकतवर परफोर्मेंस को देखने के बाद, हर कोई उनके प्रदर्शन से भावुक हो गया, और जज के साथ साथ शो में आए मेहमान भी आंसुओं को नहीं रोक सके और नेहा कक्कड़, विशाल डडलानी और अनुमलिक सहित काजोल और अजय देवगन भी in गायकों की हौसला अफजाई के लिए स्टेज पर पहुंचे।

अजय देवगन ने कहा “लेजेंड ऑफ भगत सिंह से रंग डे बसंती चोला मेरा सबसे प्रिय गाना है और यह मेरे दिल के बहुत करीब है और आज in दोनों ने जिस तरह से गाया है, वह अपने आप में ख़ास है। और आज तक का मेरे सामने आया सबसे बेहतरीन प्रदर्शन है। आप जितना समय और ईमानदारी अपने रियाज़ में देते हैं, वह आपकी गायकी में दिखता है। सलमान अली और नितिन कुमार की आवाज़ हमारे पूरे देश की आवाज़ है।”

भावुक काजोल ने कहा “यह परफोर्मेंस देखने के बाद मेरे रोंगटे खड़े हो गए थे! लेजेंड ऑफ भगत सिंह मेरी आज तक की सबसे मनपसन्द फिल्म है और मैं आज एक बार फिर से देशभक्ति में खो गयी। सलमान वाकई में एक शानदार गायक है।”

 देखिये अजय देवगन और काजोल को इंडियन आइडल 10 में इस शनिवार केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीवीजन पर!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri