कलर्स के लिए कपिल के मन में कोई कड़वाहट नहीं

1 min


kapil-sharma-news.gif?fit=650%2C450&ssl=1

जाने माने कॉमेडियन और बॉलीवुड अभिनेता कपिल शर्मा ‘द कपिल शर्मा शो’ से एक बार फिर वापसी करने जा रहे हैं। इस शो का प्रसारण ‘सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन’ पर किया जाएगा जिसमें वो एक बार फिर से लोगों को हंसाते हुए नजर आएंगे।

याद हो कि इससे पहले कपिल कलर्स के ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ शो में दर्शकों को गुदगुदाते थे। इस शो के जरिए कपिल ने टेलीविजन की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बना ली थी लेकिन किन्ही कारणों से चैनल के साथ तालमेल न बैठा पाने के कारण उन्हें ये शो छोड़ना पड़ा। लेकिन कलर्स चैनल के साथ विवाद के बाद वह सोनी पर नया शो ला रहे हैं। हालांकि खबरों की मानें तो कपिल का कहना है कि उनके मन में टेलीविजन चैनल या इसके अधिकारियों के प्रति कोई कड़वाहट नहीं है। खबरों की मानें तो जब कपिल से ‘कलर्स’ के अधिकारियों के साथ उनके संबंधों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “ऐसा कुछ नहीं था, वे लोग प्रोफेशनल हैं और उन्हें अपना चैनल जारी रखना है, हमने उनके साथ काम किया, ठीक है और अब हम दूसरे चैनल के साथ काम कर रहे हैं।”

इस शो का प्रसारण 23 अप्रैल से सोनी टी.वी पर किया जाएगा और शो के पहले ही एपिसोड में किंग खान नजर आएंगे बता दें कि शो में कपिल के साथ सुनील ग्रोवर, अली असगर, किकु शारदा, सुमोना चक्रवर्ती और चंदन प्रभाकर भी नजर आएंगे।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये