फिल्म ‘मॉम’ में बिना मेकअप के दिखेंगी ग्लैमरस श्रीदेवी

1 min


ज़ी स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत सुपरस्टार श्रीदेवी, अभिनेता  नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अभिनेता अक्षय खन्ना स्टारर बोनी कपूर की फिल्म ‘मॉम’ में अभिनेत्री श्रीदेवी‘ नो मेकअप लुक’ में नजर आयेंगीं।

अस्सी और नब्बे के दशक में अपने ग्लैमरस लुक्स और अंदाज से अपने चाहनेवालों के दिल पर राज करनेवाली बेहतरीन अदाकारा श्रीदेवी अब अपने अभिनय की दूसरी पारी में फिल्म ‘मॉम’ में एक सशक्त किरदार निभा रहीं हैं। इस किरदार के लिए उन्होंने ‘नो मेकअप लुक’ अपनाना ही सहीं समझा।

सूत्रों के मुताबिक, “अभिनेत्री श्रीदेवी ने जब यह फिल्म की कहानी पढ़ी। तब उन्होंने अपने किरदार पर काफी रिसर्च किया। फिल्म में रहें, माँ के किरदार की तीव्रता को गहराई से पेश करने के लिए उन्हें लगा की, ‘नो मेकअप लुक’ ही बेहतर होगा। और यही बात उन्होंने अपने निर्देशक रवी उदयवार और क्रिएटीव टीम से शेयर की। जो निर्देशक सहित पूरी टिम को काफी पसंद आयी।“

गौरतलब हैं, की फिल्म ‘मॉम’ श्रीदेवी की 300 वी फिल्म हैं।  बोनी कपूर, सुनील मनचंदा, नरेश अगरवाल, मुकेश तलरेजा, गौतम जैन, के निर्माण में बनी, जी स्टूडियोज की प्रस्तूती रही ‘मॉम’ को निर्देशित किया हैं, रवी उदयवार ने। और इस फिल्म को ए आर रहमान ने संगीतबध्द किया हैं। ‘मॉम’ में श्रीदेवी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, और अक्षय खन्ना की मुख्य भूमिकाएँ हैं। यह फिल्म दुनियाभर में 7 जुलाई 2017 को रिलीज हो रहीं हैं।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये