कपिल शर्मा के शो पर भड़की सोनाक्षी…उनके मोटापे पर उठाए थे सवाल

1 min


भाई वो कहते हैं न जब वक़्त बुरा हो तो ऊंट पर बैठे बोने इंसान को भी कुत्ता काट लेता है। ऐसा ही कुछ कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के साथ हो रहा है। सुनील ग्रोवर के साथ हुए झगडे के बाद तो जैसे उनपर पूरे नौ गृह भारी हो गए पहले तो सारे सेलेब्स ने उनके शो से बायकॉट कर लिया और अब जो सेलेब्स आ भी रहे हैं तो वो भी नाराज़ हो रहे हैं। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्टर्स सोनाक्षी सिन्हा की जो हाल में ही कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपनी फिल्म “नूर” का प्रमोशन करने पहुंची। जो इसी हफ्ते रिलीज़ होने वाली है।

असल में हुआ यूँ की अपनी फिल्म ‘नूर’ का प्रमोशन करने कपिल के शो पर पहुंची सोनाक्षी वहां ऑडियंस में मौजूद एक शख्स पर भड़क गई। दरअसल वो अपनी गर्लफ्रेंड के मोटापे को लेकर मजाक बना रहा था साथ ही उसने अपनी गर्लफ्रेंड के बढ़े हुए वजन की तुलना सोनाक्षी से पर कमेंट कर दिया, जो उन्हें पसंद नहीं आया और सोनाक्षी ने उसे जवाब देते हुए कहा कि, ‘आज घर जाकर ना बड़े पिटने वाले हो तुम।

यहाँ हम आपको बता दें की फिल्म ‘नूर’ में सोनाक्षी को वजन चेक करते हुए भी दिखाया गया है, इसी को लेकर शो में बातचीत के दौरान उनसे पूछा गया कि, ‘क्या आप मानती हैं आजकल लड़किया अपने वजन को लेकर काफी सीरियस हो गई हैं?’ इस पर सोनाक्षी बोली कि लड़कियां क्या आजकल तो लड़के भी सीरियस हो गए हैं। लगातार दो बार अपने मोटापे पर कमेंट सुन कर कोई भी भड़क जाएगा। वहीँ इस बात से सोनाक्षी भी काफी बिगड़ गई थी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये