रिलीज हुआ सोनाक्षी सिन्हा की ‘नूर’ का मजेदार ट्रेलर आप भी देखें

1 min


बॉलीवुड की दबंग सोनाक्षी सिन्हा की अपकमिंग फिल्म ‘नूर’ का पहला ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर को सोनाक्षी सिन्हा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया साश ही लिखा है कि ये फिल्म उनके दिल के बहुत करीब है और इसे लेकर वो बहुत ही उत्साहित हैं।

सोनाक्षी इस फ़िल्म में जर्नलिस्ट का किरदार निभा रही है और ख़ास बात यह है कि उनके किरदार को बड़े ही फनी तरीके से इस ट्रेलर में पेश किया गया है।

ट्रेलर में सोनाक्षी एक बेहद झल्ली लड़की जैसी नजर आ रही हैं, जो  वैसे तो एक जर्नलिस्ट  है लेकिन अपने आप को एक जोकर जर्नलिस्ट कहती है. ट्रेलर में दिखाई गई नूर हर चीज से टकरा जाती है,  गिर पड़ती है. वह एक ऐसी लड़की है जो अपनी जिंदगी से नफरत करती है। ट्रेलर में आपको ‘गुलाबी आंखे’ जैसा सुपरहीट गाने का रिमेक्स देखने को भी मिलेगा, जिसपर सोनाक्षी सेक्सी मूव्स करती दिखती हैं।

नूर में सोनाक्षी के अलावा पूरब कोहली और यूट्यूब कॉमेडियन कनन गिल भी है। इस फ़िल्म को सुनील सिप्पी ने डायरेक्ट किया और इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं भूषण कुमार, विक्रम मल्होत्रा। यह फ़िल्म पाकिस्तानी लेखिका सबा इम्तियाज़ की नॉवेल ‘कराची! यू आर किल्लिंग मी’ पर आधारित है। यह फ़िल्म 21 अप्रैल 2017 को रिलीज़ होगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये