नोरा फतेही का गाना ‘छोड़ देंगे’ रिलीज, मात्र चार घंटे में हुए इतने मिलियन व्यूज

1 min


नोरा फतेही अक्सर अपने डांस और शानदार ग्लास-फिगर के लिए जानी जाती हैं लेकिन इस बार नोरा टी सीरीज के गाने – जिसे संचेत और परंपरा ने कॉम्पोज़ किया है – छोड़ देंगे में एक अलग अवतार में आ रही हैं।

नोरा फतेहीइस गाने में वो हमेशा की तरह सिडयूज़ करती नजर नहीं आ रही हैं बल्कि इस बार वो पारंपरिक परिधान में बॉलीवुड स्टाइल डांस करती दिख रही हैं। गाने की थीम रेड है। ये गाना एक बदले की कहानी बताता है और इसमें दो तरफ सीन चल रहे हैं।

आपको बताते चलें कि मात्र 4 घंटे में इस गाने को 40 लाख बार देखा जा चुका है। इस गाने के बोल एक तरफ “बदले की और दर्द की कहानी बताते चलते हैं लेकिन वहीं दूसरी तरफ नोरा फतेही और एहान भट्ट के बीच रोमांस पनपता दिखाई पड़ता है लेकिन अंत सारी आकांक्षाओं के विपरीत होता है और चौंका देता है।

गाने की बात करें तो परंपरा टंडन की आवाज़ औसत लगी है, कुछ कुछ जगह उनकी आवाज़ चुभती है। योगेश दुबे के लिखे बोल बहुत ही साधारण हैं, कोई क्रीऐटिवटी नज़र नहीं आती है। सचेत परंपरा का म्यूजिक ज़बरदस्त है। अरविन्द खैरा का डायरेक्शन भी बहुत लाजवाब है, अनुराग सोलंकी की सिनिमटाग्रफी बहुत खूबसूरत है। रचित ने गाना कोरीअग्रैफ किया है और बहुत अच्छे से किया है, नोरा फतेही ने परफॉरमेंस भी लाजवाब दी है, हालांकि की गाने की थीम व स्टोरी बहुत घिसी-पिटी है, इसका अंत देखकर हैरानी ज़रूर होती है पर साथ-साथ ऐसे बेतुके सस्पेंस पर हँसी भी आती है। हालांकि गाना दर्शकों और नोरा फतेही के फैन्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। कॉमेंट्स में मुक्तकंठ से तारीफ हो रही है और व्यूवर्स इसे नोरा फतेही का जलवा ही मान रहे हैं जो मात्र 4 घंटे में चार मिलियन व्यूज पर गाना पहुँच गया है और तेजी से आगे बढ़ रहा है।

नोरा फतेही

नोरा फतेही नोरा फतेही नोरा फतेही नोरा फतेही नोरा फतेहीनोरा फतेही

देखिए नोरा फतेही का ब्रांड न्यू गाना – छोड़ देंगे

नोरा फतेही

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये