प्रेग्नेंसी और बच्चों के सवाल पर भड़की विद्या..दिया ये करारा जवाब

1 min


विद्या बालन जो आज अपनी बेहतरीन एक्टिंग और टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में राज कर रही हैं। सब जानते हैं की ये अदाकारा मीडिया से लेकर अपनी कोस्टार्स के साथ भी बहुत अच्छे से बात करती हैं। लेकिन हॉल ही में इस एक्ट्रेस को काफी गुस्से में देखा गया। जो की लाज़्मी भी था।

दरअसल हुआ यूँ की विद्या किसी इवेंट पर पहुंची थी तभी किसी रिपोर्टर ने उनसे उनकी प्रेगनेंसी और बच्चों से रिलेटेड क्वेश्चन पूछ लिए। जिसे सुनकर विद्या को बहुत गुस्सा आ गया क्योकि विद्या को बिल्कुल नहीं पसंद की कोई भी उनकी पर्सनल लाइफ पर कोई क्वेश्चन करे और वैसे भी विद्या की मानें तो उस वक्त वो बेहद परेशान हो गईं थी जब नॉर्मल तकलीफ में भी अस्पताल जाने पर लोग उनके प्रेग्नेंट होने के कयास लगाने लगते थे। लगातार उनकी प्रेग्नेंसी से रिलेटेड प्रश्नों ने उनको परेशान कर दिया था और फिर उस दिन इस सवाल ने जैसे आग में घी का काम किया और फिर क्या था विद्या ने सबकी जम कर क्लास ली और कहा,’पता नहीं बच्चों को लेकर लोगों में इतना जुनून क्यों है? मैं कोई बच्चे पैदा करने की मशीन तो हूं नहीं और वैसे भी दुनियाभर की आबादी बढ़ रही है, ऐसे में अगर कुछ लोगों के बच्चे नहीं होंगे तो कोई परेशानी की बात नहीं है।’

इसके बाद भी विद्या रुकी नहीं और उन्होंने आगे कहा,’ मेरे और मेरे पति के अलावा किसी को कोई हक नहीं बनता कि वो हमारी जिंदगी में ताक-झांक करें। ये वाकई एक गंभीर बात थी। लोग भी मुझसे मेरी प्रेग्नेंसी को लेकर फालतू के सवाल करते। आपको यकीन नहीं होगा कि शादी वाले दिन ही मेरे एक अंकल जी ने कह दिया था कि अगली बार जब मैं तुमसे और सिद्धार्थ से मिलूं तो दो नहीं तीन लोग दिखने चाहिए। मैं कुछ कह नहीं पाई, बस मुस्कुरा दी क्योंकि उस वक्त हम अपना हनीमून तक डिसाइड नहीं कर पाए थे और वो बच्चों की बात कर रहे थे। ‘सुच मुच किसी भी सेलेब्रिटी की पर्सनल लाइफ में इस कदर तांक झांक करना बहुत गलत हैं और कुछ बातें सिर्फ आप तक ही रहे तो अच्छी लगती हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये