आमिर ही नहीं सलमान भी कर रहे है शाहरुख़ की फिल्म ‘जीरो’ को अलग अंदाज़ में प्रमोट

1 min


0

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान और बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख कितने अच्छे दोस्त है वैसे वो दोनों जितनी एक दूसरे की टांग खिचंते है उतना ही काम आने पर वो दोनों एक दूसरे के लिए खड़े भी हो जाते है एक दूसरे की फिल्म को प्रमोट करते देखा जाता रहा है. इसका एक उदाहरण और देखने को मिला. जहाँ सलमान खान ने शाहरुख के करियर की इस अहम फिल्म को अलग अंदाज में प्रमोट किया है. अब आप सोच रहे होंगे वो कैसे? तो चलिए हम आपको बतातें वो कैसे!

https://twitter.com/Rahul_SRKians/status/1058222334971015168

दरअसल शाहरुख के एक फैन ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कुछ बौने लोग बैठे हैं. इनमें से एक फैन सलमान खान से जुड़ा एक किस्सा शेयर कर रहा है जिसमे वो कहता है: सलमान भाई ने गाड़ी रोक कर बुलाया, खाना खिलाया. इसके बाद उन्होंने हम लोगों को जीरो फिल्म प्रमोट करने को कहा.

साथ ही सलमान की एक फोटो भी सामने आई है जिसमें वे कुछ बौने लोगों के साथ खड़े हैं. यह फोटो फरीदून शहरयार ने ट्विटर पर शेयर की है और कहा- भारत की शूटिंग के दौरान सलमान अपने इन प्रशंसकों से मिले और जीरो फिल्म प्रमोट करने के लिए कहा.

शाहरुख खान जीरो फिल्म में बउआ सिंह का किरदार निभाते नजर आएंगे

शाहरुख खान 53 साल के हो चुके हैं. उन्होंने करण जौहर, जोया अख्तर और करीबी दोस्तों के साथ अपना बर्थडे केक काटा. इस केक की खास बात ये रही कि केक पे मिनी बउआ सिंह भी थे. शाहरुख खान जीरो फिल्म में बउआ सिंह का किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म का प्रमोशन शुरू हो गया है. ट्विटर पर बउआ सिंह का एक अकाउंट भी बना दिया गया है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.