IPL ओपनिंग में रणवीर सिंह को नहीं बल्कि इस एक्टर को मिलेगी ज्यादा फीस

1 min


बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी को लेकर खबरें लगातार चर्चा में बनीं हुईं हैं। खबरों के मुताबिक, रणवीर सिंह आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी में 15 मिनट परफॉर्म करने के 5 करोड़ ले रहे हैं। लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि ओपनिंग सेरेमनी में रणवीर सिंह स्टार परफॉर्मर नहीं होंगे। बल्कि बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी के स्टार परफॉर्मर होंगे।

वरुण को मिलेगी रणवीर से ज्यादा फीस

खबर है कि वरुण धवन इस परफॉर्मेंस के लिए रणवीर सिंह से ज्यादा फीस ले रहे हैं, यानी वरुण धवन अपनी परफॉर्मेंस के लिए 6 करोड़ फीस ले रहे हैं, जबकि रणवीर सिंह को 5 करोड़ ही दिए जाएंगे। आपको बता दें, इंडियन प्रीमियर लीग का 11वां सीजन जो कि साल का मोस्ट अवेटेड इवेंट है जल्द ही शुरु होने वाला है। आईपीएल का क्रेज लोगों के मन में इतना ज्यादा है कि क्रिकेट लवर्स से लेकर ग्लैमर इंडस्ट्री तक सभी इसके दीवाने हैं।

देश में आईपीएल की दीवानगी इस कदर है कि इसकी ओपनिंग सेरेमनी भी अब बेहद धुंआधार होने लगी है। ये तो सभी जानते हैं कि क्रिकेट के इस महाकुंभ में बॉलीवुड स्टार्स के डांस और ग्लैमर का तड़का माहौल को और भी जोशीला बना देता है। वहीं इस बार आईपीआल के सीजन-11 का आगाज 45 मिनट के डांस सीक्वल के साथ होगा। ओपनिंग सेरेमनी को एड एजेंसी विचक्राफ्ट ऑर्गनाइज करेगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh