अब अभिनेत्री तमन्ना भाटिया भी लेखन के क्षेत्र में कदम रखते हुए अपनी किताब “बैक टू द रूट्स” लेकर आयीं

1 min


इन दिनों बॉलीवुड में हर कलाकार अभिनय से इतर क्षेत्रों में भी अपने कदम बढ़ा रहा है। कई कलाकार फिल्म निर्माण के क्षेत्र से जुड़ गए हैं,तो वहीं कुछ कलाकार फिल्म लेखन के क्षेत्र में किताबें लिख रहे हैं। ऐसे ही कलाकारों में से एक हैं तमन्ना भाटिया,जिन्होने अब एक नई किताब “बैक टू द रूट्स” लेकर आयी है, जो कि अब बाजार में आ गयी है। वैसे इस किताब का सह लेखन सेलिब्रिटी लाइफस्टाइल कोच ल्यूक कॉटिन्हो ने किया है। यह किताब स्वास्थ्य और वेलनेस के भारत के प्राचीन रहस्यों को उजागर करती है। प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध कराए जाने के बाद से ही यह किताब अमेजॉन के नंबर एक स्थान पर ट्रेंड कर रही है।

अपनी किताब “बैक टू द रूट्स” के लोकार्पण को लेकर तमन्ना भाटिया कहती हैं- “भारत स्वस्थ जीवन पर सदियों पुराने ज्ञान से भरा अपने आप में एक बहुत बड़ा पुस्तकालय है। यह समय के बारे में है कि हम वेलनेस के अपने पारंपरिक तरीकों पर फिर से विचार करें और इस ज्ञान को लोगों तक पहुंचाएं। हमारी किताब ‘बैक टू द रूट्स’ के सभी अध्याय आजमाए हुए रहस्यों से परिपूर्ण हैं,जिन्होंने इस देश की पीढ़ियों की सेवा की है। मैंने ल्यूक कॉटिन्हो के साथ प्राचीन भारतीय ज्ञान की गहराई में जाने की यात्रा का आनंद लिया है। इस किताब का लोकार्पण कर मुझे पूर्णता की भावना का अहसास हो रहा है। क्योंकि हम इस पुश्तैनी ज्ञान के दस्तावेजीकरण और इसे पारित करने के अपने उद्देश्य की पूर्ति करते हैं। मुझे आशा है कि हमारे पाठक पुस्तक का उतना ही आनंद लेंगे,जितना हमने उनके लिए इसे एक साथ लाने की प्रक्रिया का आनंद लिया हैं।”

अपने अभिनय की व्यस्तता के बीच समय निकाल कर तमन्ना भाटिया ने ‘बैक टू द रूट्स’ किताब लिखी। तो वहीं उनकी नई तेलगू भाषा की ब्लैक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘मेस्ट्रो’ जल्द रिलीज होने वाली है।

SHARE

Mayapuri