अनुष्का बनी क्रिकेट जगत की ऑफिशियली भाभी, ये रहा सबूत

1 min


बॉलीवुड और क्रिकेट का पुराना नाता रहा है और शायद नाता हमेशा बरकरार रहेगा क्योंकि प्यार तो किसी से भी हो सकता हैं और इसका सटीक उदाहरण है मंसूर अली खान पटौदी, जहीर खान सगारिका घाटगे, युवराज सिंह, हेजल कीच और अब विराट कोहली अनुष्का शर्मा जो पिछले साल या यूं कहें पिछले महीने ही शादी के बंधन में बंधे। अब जाहिर है अनुष्का ने क्रिकेटर से शादी की है तो विराट के दोस्त और साथी क्रिकेटर उन्हें भाभी ही बुलाएंगे लेकिन सिक्सर किंग युवराज सिंह ने अनुष्का को एक क्यूट सरनेम दिया है।

जी हां युवराज ने हाल ही में एक सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा दोनों को उम्रभर साझेदारी निभाने के लिए बधाई। ढेर सारा प्यार।’ ‘चीकू’ और ‘रोजी’ भाभी। वही एक अन्य फोटो शेयर करते हुए युवराज ने लिखा अब आप हमारी ऑफिशियली रोजी भाभी बन गई हैं।

इसलिए दिया रोजी नाम

गौरतलब है की अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ में उनका नाम रोजी था इसलिए युवराज ने अनुष्का को इस नाम से पुकारा। अनुष्का की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी।

बता दें की टीम इंडिया के अन्य क्रिकेटर भी अनुष्का को भाभी ही बुलाते है। खैर हम कह सकते हैं की अनुष्का क्रिकेट जगत की ऑफिशियली भाभी बन गई हैं। फिलहाल अनुष्का शर्मा कोहली दक्षिण अफ्रीका में है जहा वो विराट कोहली और टीम इंडिया को चीयर करते हुए नजर आएंगी।


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये