अब बॉबी देओल के साथ‘‘आश्रम 2’’में नजर आएंगी प्रीति सूद

1 min


अब बॉबी देओल के साथ‘‘आश्रम 2’’में नजर आएंगी प्रीति सूद (1)

अभिनेत्री व निर्देशक प्रीति सूद अब पहली बार डिजिटल में कदम रखते हुए प्रकाश झा निर्देशित वेब सीरीज ‘‘आश्रम -दो’’में बॉबी देओल के साथ नजर आने वाली हैं। वह इस सीरीज में सनोबर के किरदार में नजर आने वाली हैं, जो कि ग्यारह नवंबर से ‘एमएक्स प्लेअर’ पर प्रसारित होगी। ‘‘आश्रम 2’’ का पोस्टर आने के बाद से प्रीति सूद काफी उत्साहित और रोमांचित हैं।

अब बॉबी देओल के साथ‘‘आश्रम 2’’में नजर आएंगी प्रीति सूद

प्रीति को पिछली बार ‘रिवॉल्वर रानी’, ‘वेलकम 2 कराची’ और प्रकाश झा की फिल्म ‘फ्रॉड सईयाँ’ में भी देखा जा चुका हैं। हाल ही में उनके साथ फिल्म में मीका सिंह की जोड़ी हिट हुई थी और दर्शकों ने उनके अभिनय को विशेष रूप से युवा युवाओं और बच्चों से प्यार किया था। यह फिल्म बच्चों पर आधारित थी। बहुत शुद्ध और प्रकृति पर बनी फिल्म जानवरों के प्रति प्यार और एक बच्चे और एक जानवर के बीच के रिश्ते को चित्रित कर रही थी, मूवी ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया और दर्शकों से मिली इस तरह की प्रतिक्रिया से खुश कलाकारों को खुशी हुई।

अब बॉबी देओल के साथ‘‘आश्रम 2’’में नजर आएंगी प्रीति सूद3

प्रीति सूद कहती हैं-‘‘मैं अपने प्रशंसकों और दर्शकों को सभी प्यार और प्रशंसा के लिए धन्यवाद देती हूं जो आपने पिछले 2 महीनों में दिया था! मुझे बहुत गर्व और सौभाग्य महसूस होता है कि मेरी मेहनत को हमेशा सराहा गया। मैं काफी घबरा गई थी कि क्या होगा अगर मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं दूंगी या मेरा चरित्र दर्शकों के साथ जुड़ेगा या नहीं, लेकिन मेरे निर्माता दोनों शो से प्रकाश झा और अंतू की आम्मा निर्माता मीका सिंह दोनों ही इतने सहयोगी थे कि उन्होंने हमेशा मुझे खुश किया कि यह केवल उन्हीं की वजह से है, जिनकी मैंने ये भूमिकाएं निभाईं, उन्हें मुझ पर विश्वास था और यही कारण है कि मैं आज भी यहां पर पोस्टेड हूं।

अब बॉबी देओल के साथ‘‘आश्रम 2’’में नजर आएंगी प्रीति सूद2

सोशल मीडिया पर दर्शकों ने मेरे काम पर प्यार, टिप्पणी, संदेश डालना, मुझे इतना साहस दिया कि मैं बहुत खुश हो गई और मैंने खुद से वादा किया कि मैं अपने आने वाले प्रोजेक्ट के साथ सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन को बिना घबराए पूरा करूंगी।’’


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये