छोटे विज्ञापनों की ओर रूख करते बड़े बॉलीवुड स्टार्स

1 min


फिल्म ‘दिलवाले’ में शाहरुख के साथ मुख्य भूमिका में नजर आ चुकी बॉलीवुड की शानदार अदाकारा काजोल कभी वर्लपुल और याकुल्ट जैसे ब्रांड्स का विज्ञापन कर चुकी हैं वहीं अब वो छोटे ब्रांड्स की और रूख कर रही हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल इन दिनों डिटर्जेंट पाउडर वूश के विज्ञापन में नजर आ रही हैं वहीं दूसरी और प्रियंका जो इन दिनों अपने अमेरिकी धारावाहिक ‘क्वांटिको’ के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्धि हासिल कर रही हैं वो कभी हिंदुस्तान युनिलीवर का एक जाना माना चेहरा रह चुकी हैं लेकिन अब वो हिसार की मार्वल चाय और डीएस ग्रुप के रजनीगंधा इलायची के विज्ञापन में नजर आती हैं। इतना ही नही बॉलीवुड में रोमांस के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान भी इन दिनों एक्वा लाइट फुटवीयर के विज्ञापन में नजर आ रहे हैं।

सूत्रों की मानें तो इन दिनों मेन स्ट्रीम ज्यादातर इ कामर्स में निवेश कर रहे हैं इसलिए बॉलीवुड के दिग्ग्ज अभिनेता और अभिनेत्रियों को ये कदम उठाना पड़ रहा है इसके अलावा उनके पास ज्यादा विकल्प नहीं रह गए हैं, साथ ही इन दिनों कम पहचाने वाले ब्रांड्स के लिए जाना माना चेहरा एक अपील भी बन गया है ताकि उस ब्रांड को मार्किट में लोकप्रियता मिल सके।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये