एनआरआई व्यवसायी ‘टोरबाज’ से करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू

1 min


अमेरिका में स्थित एक सफल एनआरआई “जय पटेल” संजय दत्त की अगली ‘टोरबाज’ में एक भावपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। जय अफगान पुलिस से कर्नल मेहरबान खान की भूमिका निबंधित कर रहे हैं और फिल्म में महत्वपूर्ण दृश्यों में देखा जाएगा जिन्हें बड़े स्तर पर शूट की जा रही है। अच्छे मित्र फिल्म निर्माता राहुल मित्रा के साथ एक मौका बैठक करते हुए, जबकि वह दूसरे कार्यक्रम की शुरुआत से ठीक पहले कुछ प्रमुख पात्रों को कास्टिंग करने में व्यस्त थे, उन्हें इसमें पुलिस अधिकारी की महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, जिसके बाद जय बिश्केक में स्थान पहुंचे।

एक उत्सुक घोड़ा सवार और शूटर, पुलिस अधिकारी के रूप में यह भूमिका स्वाभाविक रूप से पदार्पण अभिनेता के पास आई थी। यूनिट के नजदीक सूत्र बताते हैं कि अभिनेता संजय दत्त जय के अभिनय कौशल से प्रभावित हैं और माना जाता है कि वे अपने सह-अभिनेता के साथ सेट पर काफी समय बिताते हैं, अक्सर उन्हें अपने मोबाइल फोन के साथ शूटिंग करते हैं। संजय दत्त और राहुल मित्रा दोनों ने जय पटेल को अपनी आने वाली फिल्मों में शामिल करने का फैसला किया है।

पुरस्कार विजेता निर्देशक गिरीश मलिक द्वारा निर्देशित राजू चड्ढा द्वारा प्रस्तुत और फिल्म निर्माता राहुल मित्रा द्वारा निर्मित, जो की अफगान सेना के जनरल का रोल अदा कर रहे है रहे हैं, फिल्म बिश्केक और आसपास शूट हो रही है और नर्गिस फाखरी और राहुल देव भी फिल्म में मुख्य भूमिका में है हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये