नुसरत भरूचा के लिए टीचर बने राजकुमार राव, इस फिल्म के लिए दे रहे हैं ट्रेनिंग

1 min


100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली फ़िल्म सोनू के टीटू की स्वीटी ऐक्ट्रेस नुसरत भरूचा की झोली में इन दिनों कई सारी बड़ी फ़िल्में आ गईं है । नुसरत भरूचा ने हाल ही में हंसल मेहता की आगामी कॉमेडी फ़िल्म तुर्रम खान को साइन किया है। इस फ़िल्म में उनके साथ राजकुमार राव अहम भूमिका में नजर आएंगे । आपको बता दें, कि तुर्रम खान एक बॉलीवुड कॉमेडी ड्रामा है ।

ये फ़िल्म उत्तर प्रदेश के छोटे से शहर पर बेस्ड होगी और इसलिए नुसरत को अपने रोल के लिए उत्तर भारतीय बोलचाल और लहजा सीखना होगा ताकि वो अपने किरदार के साथ न्याय कर सके । खास बात ये है कि एक बार फ़िर नुसरत को अपनी डेब्यू फ़िल्म लव सेक्स और धोखा के को-स्टार राजकुमार के साथ काम करने का मौका मिलेगा ।

राजकुमार राव के बारें में बात करते हुए नुसरत ने कहा कि, ”राज मुझे फ़िल्म के लिए वहां की बोली और लहजा सिखा रहे हैं । आज मेरी उनके साथ पहली क्लास थी । यह काफी रोमांचक और समृद्ध अनुभव है। हंसल जी चाहते थे कि मैं अपने किरदार को अंदर से महसूस करूं जिससे मैं उसके साथ न्याय कर पाऊंगी ।

नुसरत ने कहा- “इसलिए, मैं कुछ बारीकियों को सीखने की कोशिश कर रही हूं – भौतिकता के साथ-साथ मानसिक मेकअप के मामले में – जो मेरे किरदार को बेहतर तरीके से परिभाषित करेगा । मैंने उस किरदार के लिए एक अलग ग्राफ बनाने की कोशिश की है । हंसल जी की विशिष्ट दुनिया का हिस्सा बनकर मुझे बेहद खुशी है ।”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh