इस वजह से नुसरत भरूचा ने ठुकराया 1 करोड़ का ऑफर

1 min


बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ और ‘प्यार का पंचनामा’ से बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना चुकी ऐक्ट्रेस नुसरत भरूचा के पास तो इन दिनों फिल्मों के ऑफर की लाइन लगी है। खबरों के मुताबिक, हाल ही में नुसरत ने एक करोड़ का ऑफर ठुकरा दिया है। बताया जा रहा है कि साउथ के डायरेक्टर ने नुसरत को एक फिल्म के लिए एक करोड़ रुपए का ऑफर दिया, लेकिन नुसरत इस ऑफर को मना कर दिया।

इस बारे में जब नुसरत से पूछा गया, तो जवाब में उन्होंने कहा कि वो क्वालिटी फिल्में करना चाहती हैं। इस वजह से उन्होंने उस ऑफर के लिए इनकार कर दिया। नुसरत ने कहा, ‘मेरे लिए पैसा महत्व नहीं रखता और ना ही मेरे लिए क्वान्टिटी महत्व रखती है’। नुसरत ने कहा, ‘इस फिल्म को रिजेक्ट कर देने का मतलब ये नहीं है कि मैं रीजनल फिल्मों में काम नहीं करना चाहती हूं।’

उन्होंने कहा, ‘मैं ऐसी फिल्मों में काम करना चाहती हूं जो मेरे अंदर के कलाकार को चुनौती दे। मुझे रीजनल फिल्में करना पसंद है। मैं ऐसे रोल करना चाहती हूं, जो मुझे चैलेंज करें और जिन्हें करने से मुझे अलग ही तरह का अनुभव हो’। फिल्म’सोनू के टीटू की स्वीटी’ की सक्सेस के बाद से नुसरत के लिए फिल्मों के ऑफर्स की लाइन लगी है।

लेकिन नुसरत किसी जल्दबाजी में कोई फिल्म साइन नहीं करना चाहती है। उन्होंने कहा, वो जल्दबाजी में कोई फैसला नहीं लेना चाहती, जिसकी वजह से उन्हें बाद में पछतावा हो। वो कोई भी फिल्म सोच समझ के फाइनल करना ज्यादा बेहतर समझती हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये