मराठी भाषा की हिट फ‍िल्‍म के हिंदी रीमेक में नज़र आएँगी नुसरत भरुचा , हॉरर फिल्म ‘छोरी’ का पोस्टर किया शेयर

1 min


नुसरत भरुचा छोरी

नुसरत भरुचा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया अपनी अपकमिंग फिल्म का पोस्टर , हॉरर फिल्म ‘छोरी’ में आएँगी नज़र

प्‍यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्‍वीटी से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस नुसरत भरूचा जल्द ही एक हॉरर फिल्म में नज़र आने वाली है। ये उनकी पहली हॉरर फिल्म होगी। कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन के बीच उनकी नई फ‍िल्‍म की घोषणा हो गई है। नुसरत की नई फ‍िल्‍म का नाम है छोरी। बता दे फ‍िल्‍म ‘छोरी’ मराठी भाषा की हिट फ‍िल्‍म लापाछप्‍पी की हिंदी रीमेक है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्टर

नुसरत भरुचा 'छोरी'

Source – Instagram

एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने नए प्रॉजेक्ट की घोषणा की है। अपने इंस्टाग्राम पर नुसरत ने इस फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘अपनी अगली फिल्म ‘छोरी’ का अनाउंसमेंट करके रोमांचित हूं। कुछ चौंकाने वाला और डरावना आपके सामने आने वाला है।’ जारी किए गए इस पोस्टर में गन्‍ने का खेत नजर आ रहा है और आसमान में काले बादल नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

डरावनी है फिल्म की कहानी

यह फिल्म 2017 में चर्चा में आई थी। इसमें कुछ पुरानी मान्यताएं दिखाई गई हैं , जिसकी कहानी काफी डरावनी है। फिल्म डरावनी होने के साथ इमोशनल भी है। फिल्म ‘छोरी’ की स्क्रिप्ट विशाल कपूर ने लिखी है, उन्होंने ही ओरिजिनल फिल्म लिखी थी। हिंदी रीमेक को विशाल फुरिया डायरेक्ट करेंगे उन्होंने ही ‘लापाछप्पी’ को डायरेक्ट किया था। फिल्म की कहानी नुसरत के इर्द-गिर्द घूमेगी। फिल्म में वह एकदम नए अवतार में दिखाई देंगी। जानकारी के मुताबिक शूटिंग शुरु होने पर ही इस फ‍िल्‍म का काम भी शुरू होगा।

जय संतोषी मां से किया बॉलीवुड डेब्यू

नुसरत भरुचा , 'छोरी'

Source – Instagram

नुसरत भरूचा ने 2006 में फ‍िल्‍म ‘जय संतोषी मां’ से डेब्‍यू किया था। इसके बाद वह 2009 में आई फ‍िल्‍म कल किसने देखा और लव सेक्‍स और धोखा में नज़र आई थीं। 2011 में लव रंजन की फ‍िल्‍म प्‍यार का पंचनाम ने उनके करियर को बड़ी सफलता दी। फिर वह आकाश वाणी, प्‍यार का पंचनामा 2, सोनू के टीटू की स्‍वीटी, ड्रीम गर्ल जैसी फ‍िल्‍मों में नजर आईं। नुसरत फिल्म ‘छोरी’ के अलावा ‘छलांग’ में राजकुमार राव और ‘हुड़दंग’ में सनी कौशल के साथ नजर आएंगी।

और पढ़ेंः अमेरिका में उठ रही है Justice for Goerge Floyd की मांग, जानें कौन हैं ये जिनके लिए करीना कपूर खान भी मांग रही हैं न्याय


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये