Nusrat Jahan ने अपनी शादी को लेकर हो रहे विवादों पर तोड़ी चुप्पी

1 min


नई दिल्ली , 12 नवम्बर 201 . बंगाल की जानी-मानी एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां  (Nusrat Jahan) अपने मैरिज लाईफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। ये तो सभी जानते है कि, नुसरत जहां की शादी निखिल जैन के साथ हुई थी।  9 जून 2019 को बिजनेसमैन निखिल जैन से नुसरत की शादी हुई इसके बाद वह नवंबर में निखिल से अलग हो गई थी। जिसके बाद नुसरत ने इस साल की शुरुआत में कहा था कि, तुर्की में हुई उनकी ये शादी भारतीय कानून के हिसाब से अमान्य है।

इसी बीच अब नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने अपनी शादी को लेकर हुए विवाद पर बात की है। नुसरत ने कहा-‘उन्होंने मेरी शादी के लिए पैसे नहीं दिए थे, उन्होंने होटल के बिल नहीं भरे, मुझे उन्हें कुछ कहने की जरूरत नहीं है, मैं ईमानदार हूं। मुझे गलत दिखाया जा रहा है। अब मैंने इसे साफ कर दिया है। नुसरत ने आगे कहा कि, दूसरों को बदनाम करना बहुत आसान होता है। दूसरों को खराब बताना भी आसान होता है। उन्होंने यह भी कहा कि, इस पूरे विवाद में उन्होंने किसी के लिए भी बुरा नहीं कहा है।

वहीं हाल ही में नुसरत (Nusrat Jahan) ने बेटे को जन्म दिया है। जिसके बाद उनके बेटे Yishaan के बर्थ सर्टिफिकेट पर पिता का नाम देबाशीष दासगुप्ता लिखा देख भी काफी विवाद हुआ था।

-मुस्कान मनचंदा 

SHARE

Mayapuri