ओ पुष्पा, आय हेट टियर्स पूरी तरह से मनोरंजक फ़िल्म है: कृष्णा अभिषेक

1 min


मुम्बई में हुए एक शानदार समारोह में फिल्म ओ पुष्पा, आय हेट टियर्स का ट्रेलर लॉन्च किया गया. इस ख़ास मौके पर फ़िल्म के कलाकारों में से कृष्णा अभिषेक, अर्जुमन मुग़ल , अनुस्मृति सरकार और कार्तिक जयराम मौजूद थे. इनके अलावा फ़िल्म के लेखक व निर्देशक दिनकर कपूर, संगीत निर्देशक रामजी गुलाटी और निर्माता अमूल्य दास व सुजाता दास ने भी अपनी दमदार मौजूदगी दर्ज़ कराई. इस समारोह में कॉमेडी फ़िल्मों के जाने-माने निर्देशक द्वय फ़रहाद-सामजी भी विशेष अतिथि के तौर पर मौजूद थे. इस खास कार्यक्रम में कश्मीरा शाह, दीपशिखा और पवन सिंह भी शामिल हुए।

कृष्णा अभिषेक की जल्द रिलीज़ होनेवाली फ़िल्म ओ पुष्पा, आय हेट टियर्स अब रिलीज के लिए तैयार है. इस फ़िल्म‌ का नाम राजेश खन्ना की बेहद मशहूर फ़िल्म अमर प्रेम के एक खास डायलॉग से लिया गया है. इस फ़िल्म का निर्माण फ़िल्म्स@50 ने वेवलेंथ स्टूडियोज़ के साथ मिलकर किया है. ओ पुष्पा, आय हेट टियर्स में सस्पेंस, थ्रिलर और कॉमेडी का एक अनोखा संगम देखने को मिलेगा. इस फ़िल्म की कहानी के लेखक और इसका निर्देशन दिनकर कपूर ने किया है. इसका निर्माण अमूल्य दास व सुजाता दास ने किया है, जबकि इसके सह-निर्माता है रतन मणि. इस फ़िल्म में कृष्णा अभिषेक के अलावा कार्तिक जयराम, अर्जुमन मुगल और अनुस्मृति सरकार मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे. इस फ़िल्म को आदेश के. अर्जुन ने लिखा है. फ़िल्म को संगीत से रामजी गुलाटी ने सजाया है और इसके गीत कंवर जुनेजा, पाहवा व मैक ने लिखे हैं. इसके सिनेमाटोग्राफ़र हैं अरविंद सिंह पुवर और निलभ कौल. फ़िल्म का संपादन राजेश शाह ने किया है, फिल्म के एक्शन डायरेक्टर हैं कौशल-मोज़ेस, साउंड डिज़ाइनर हैं जितेंदर सेखोन, कार्यकारी निर्माता हैं राजा शॉ और जेपी. इस फिल्म में  कृष्णा अभिषेक श्याम के किरदार में नजर आएंगे और अर्जुमन मुगल पुष्पा के रोल‌ में नज़र आएंगी. दक्षिण के सुपरस्टार कार्तिक जयाराम भी इस फ़िल्म में एक अहम रोल में दिखाई देंगे. फ़िल्म के अन्य मुख्य किरदारों में अनंग देसाई, प्रदीप काबरा, जिम्मी मोसेज़, मीलिसा पायस और अखिलेंद्र मिश्रा नज़र आएंगे.

सस्पेंस, थ्रिलर और कॉमेडी से भरपूर इस फ़िल्म में जब आदित्य को पुष्पा से प्यार होता है, तो उसे लगता है कि आदित्य महज़ उसे ही प्यार करता है. मगर पुष्पा को यह जानकर झटका लगाता है कि आदित्य उसके पैसों को पाने के लिए उससे प्यार का दिखावा कर रहा है. उसे सिर्फ़ पैसों से प्यार होता है, न कि पुष्पा से. आदित्य पैसों को पाने के लिए पुष्पा को रास्ते से हटाने की योजना बनाता है, जिसके लिए वह श्याम की मदद लेता है. मगर श्याम ऐसी चाल चलता है कि पुष्पा को श्याम से प्यार हो जाता है और वह उसके पैसों को हासिल करने में भी कामयाब हो जाता है. श्याम इस क़दर शातिर है कि आदित्य के लिए श्याम को पुष्पा की ज़िंदगी से हटाना मुश्क़िल ही नहीं, बल्कि नामुमिकन सा हो जाता है. ऐसे में आदित्य को बेहद असहाय सा महसूस होने लगता है और उसे लगता है कि वह पुष्पा के साथ साथ उसके पैसों को भी गंवा बैठा है. अब यह जानना दिलचस्प होगा कि ऐसे हालात में आदित्य आगे क्या कुछ करेगा?

इस मौके पर कृष्णा अभिषेक ने कहा, “इस फ़िल्म में कॉमेडी, एक्शन, ड्रामा, रोमांस और सस्पेंस सभी कुछ है. यह पूरी तरह से एक मनोरंजक फिल्म है, जो हर किस्म के दर्शक को पसंद आएगी. हम सभी को इस फ़िल्म की रिलीज़ और दर्शकों के प्रतिसाद का इंतज़ार रहेगा.”

ओ पुष्पा, आय हेट टियर्स जम्पिंग टोमाटो प्राइवेट लिमिटेड द्वारा 28 फ़रवरी, 2020 को देशभर में रिलीज़ की जाएगी.

और पढ़े: ‘लव आज कल’ का ट्रेलर रिलीज, कार्तिक के साथ इंटीमेट हुई सारा


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये