तो ये है रेस-3 की पूरी स्टारकास्ट

1 min


रेस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म ‘रेस 3’ की पूरी स्टारकास्ट की घोषणा हो गई है। फिल्म के लिए सलमान खान, बॉबी देओल, और जैकलीन फर्नांडिज पहले ही फाइनल हो गए थे। अब फिल्म की बाकी कास्ट का भी नाम फाइनल हो गया है।

फिल्म में सलमान, जैकलीन और बॉबी के अलावा, साकिब सलीम, डेजी शाह, फ्रेडी दारुवाला इम्पॉरटेन्ट कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं।

निगेटिव किरदार में सलमान

रेस 3 में सलमान पहली बार निगेटिव किरदार निभाएंगे। हालांकि सलमान इस तरह का किरदार नही निभाना चाहते थे। लेकिन रेस 3 का किरदार उन्हें निगेटिव होने के बावजूद कूल लगा और वो इसे मना नहीं कर पाए।

सलमान का हॉट सीन को ना

रेस और रेस 2 में कई हॉट सीन्स थे, लेकिन सलमान ने पहले ही साफ कर दिया है, कि फिल्म में कोई हॉट सीन नहीं होंगे। क्योंकि उनकी फिल्में फैमिली ऑडियंस के लिए होती है। इसका मतलब है की रेस 3 में आपको सबकुछ तीन गुना मिलेगा, लेकिन हॉट सीन देखने को नही मिलेंगे।

Sajid Nadiadwala, Ramesh Taurani, Salman khan

इस बार नए डायरेक्टर

इस बार फिल्म का निर्देशन बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर निर्देशक रेमो डिसूजा करेंगे। वहीं फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे रमेश तोरानी। इससे पहले बनी रेस फ्रेंचाइजी की दोनों फिल्मों का निर्देशन अब्बास-मस्तान ने किया था।

6 दिन बाद शुरू होगी शूटिंग

फिल्म की शूटिंग 9 नवंबर से मुंबई में शुरू होगी। वही फिल्म का एक शेड्यूल अबू धाबी में भी होगा। टिप्स म्यूजिक एंड मूवीज ने फिल्म के सेट की कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं।

ईद पर रिलीज होगी।

अब देखना है कि नई स्टारकास्ट, नए डायरेक्टर और नई कहानी के साथ इस बार रेस 3 बॉक्स ऑफिस खिड़की पर कितना प्रभाव छोड़ पाती है या नही  इसका जवाब तो अगले साल ईद पर मिलेगा।

SHARE

Pankaj Namdev