फिल्म ‘‘हे ब्रो’’ के प्रमोशनल सॉग में लगा फिल्मी हस्तियों का जमावड़ा

1 min


‘‘पुष्पा क्रिएशंस’’ प्रस्तुत कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘‘हे ब्रो’’ अपने प्रमोशनल सॉंग ‘‘बिरजू’’ को लेकर चर्चा में हैं. ‘बिरजू’ गाने में अमिताभ बच्चन, अजय देवगन ऋतिक रोशन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और प्रभु देवा ने एक साथ डांस किया है. इसी वजह से सोशल मीडिया पर ‘बिरजू’ गाना की चर्चाएं ही चर्चाएं हैं. लोग इस गाने के बोल के साथ साथ इसके कदमताल की भी चर्चाएं कर रहे हैं।
96b69d61-674b-40ac-ad5b-796e9d17e060wallpaper1
इस गाने की कैची लाइन है -‘‘बिरजू मां के कंगन वापस कर दे…’’ गाने में सभी पात्र ‘लाला’ से कंगन वापिस करने की बात करते हैं.पर पूरे गाने में ‘लाला’ के पात्र को दिखाया नहीं गया है.इस गाने को संगीतकार ‘निट्ज एन सोनी’ के निर्देशन में मिक्का सिंह और उदित नारायण ने अपनी आवाज में गाया है.
Hanif-Hilal-Nupur-Sharma-Maninder-Ajay-Chandhok-Govinda-Ganesh-Acharya-Vidhi-Acharya-Mahi-Gill-Prem-Chopra
फिल्म ‘‘हे ब्रो’’ के बाजार में आए पहले पोस्टर में गणेश आचार्य और मनिंदर सिंह मजाकिया अंदाज में नजर आ रहे हैं.यह पोस्टर फिल्म के कथानक और मूड़ को स्पष्ट करता है. तो दूसरी तरफ फिल्म के टे्लर को यूट्यूब पर डेढ़ लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है. जबकि सोशल मीडिया पर फिल्म का प्रमोशनल गाना ‘बिरजू’ सबसे अधिक चर्चा का केंद्र बना हुआ है.

फिल्म ‘‘हे ब्रो’’ में अभिनय करने वाले गणेश आचार्य राष्ट्रीय पुरस्कार से पुरस्कृत नृत्य निर्देशक हैं, जो कि यदाकदा फिल्मों में अभिनय कर लेते हैं. इससे पहले वह रेमो फर्नाडिस निर्देशित फिल्म ‘‘एबीसीडी’’  में एक कैमियो में नजर आए थे. अब वह फिल्म ‘‘हे ब्रो’’ में नजर आएंगे.इससे पहले वह ‘स्वामी’ जैसी फिल्म का निर्देशन भी कर चुके हैं.
अजय चंडोक निर्देशित फिल्म ‘‘हे ब्रो’’ में गणेश आचार्य, मनिंदर सिंह और नुपूर शर्मा की मुख्य भूमिका है. फिल्म के संगीत निट्ज एन सोनी यानी कि नितिन अरोड़ा और सोनी चंदी हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये