ओके बॉस- एक ओ.एच.ओ मूल दो सबसे अच्छे दोस्तों की बिटरस्वीट कहानी को दर्शाता है

1 min


आज ट्रेलर लॉन्च के साथ, ओके बॉस, एक ओएचओ ओरिजिनल दो सबसे अच्छे दोस्तों के जीवन का अनुसरण करता है, उनके जीवन और दोस्ती में थोड़ा सा उत्साह जोड़ने के साथ बिटरवाइट अनुभवों का उचित हिस्सा है। सीरीज के सभी एपिसोड 10 जुलाई, 2021 को दुनिया भर में स्ट्रीमिंग के लिए जारी किए जाएंगे।

केवल मिस्त्री द्वारा निर्देशित, अभिनव वैद्य द्वारा लिखित, 5-एपिसोड श्रृंखला दो दोस्तों के जीवन का अनुसरण करती है, धवल और मयंक, क्रमशः आरजव त्रिवेदी और देवर्षि शाह द्वारा निभाई गई। धवल जूनागढ़ के रहने वाले हैं और एक सच्चे मामा के लड़के, मेहनती, ईमानदार और ईमानदार हैं, जो अपने करियर में इसे बड़ा बनाना चाहते हैं, इसलिए उन्हें अपने मूल स्थान पर वापस नहीं जाना पड़ सकता है। दूसरी ओर, मयंक एक सहज बात करने वाले, एक करिश्माई, सहज आकर्षक व्यक्ति हैं। जीवन में उनका लक्ष्य अमेरिका जाने का पहला अवसर प्राप्त करना है, जहां उनका अधिकांश परिवार रहता है।

ओके बॉस इन दो नायक की कहानी है, जो दोस्ती का एक शुद्ध बंधन साझा करते हैं – कॉलेज के दिनों से एक-दूसरे को जानने से लेकर साथ काम करने तक, उनकी दोस्ती एक लंबा सफर तय कर चुकी है। लेकिन जब मयंक को बॉस के रूप में पदोन्नत किया जाता है और धवल को उसे रिपोर्ट करना होता है तो चीजें गड़बड़ हो जाती हैं। चीजों को और जटिल बनाने के लिए, आरोही पटेल द्वारा निभाई गई मेघा में प्रवेश करती है, जो एक बेहद जोड़-तोड़ करने वाली लेकिन आकर्षक रूप से सुंदर जूनियर सहयोगी है। श्रृंखला के माध्यम से जो कुछ भी होता है वह दोस्ती, प्यार, कार्यालय की राजनीति और बहुत कुछ से जुड़ी जटिल परिस्थितियों के माध्यम से भावनाओं और संघर्षों की एक उल्लसित, आनंदमयी सवारी है।

ओएचओ गुजराती के सह-संस्थापक अभिषेक जैन ने आगामी श्रृंखला के बारे में साझा करते हुए कहा, “ओके बॉस एक ऐसी श्रृंखला है जो हमारे सभी दर्शकों के साथ तालमेल बिठाएगी। हम सभी अपने जीवन में कभी न कभी दोस्ती, प्यार, कार्यालय की राजनीति, संघर्ष और बहुत कुछ से संबंधित अनुभवों से गुजरे हैं। और इसी कारण से, यह श्रृंखला आपको एक आनंदमय सवारी के माध्यम से ले जाएगी, जिससे दर्शकों को जीवन के इन पहलुओं से जुड़ी कड़वी यादों के लिए अपने हिस्से को याद करने में मदद मिलेगी।”

गुजराती कंटेंट के लिए भारत का प्रीमियम प्लेटफॉर्म ओएचओ गुजराती अपने दर्शकों के लिए बेहतरीन कहानियां और कंटेंट पेश करता है। ओके बॉस और अन्य प्रीमियम गुजराती सामग्री के सभी एपिसोड देखने के लिए, Google Play Store और Apple Store पर उपलब्ध OHO गुजराती ऐप डाउनलोड करें।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये