मुहूर्त

1 min


bharat-bhushan

 

मायापुरी अंक 20,1975

लंदन से लौटी अंजुम सवेरा ‘पवित्र आंचल’ में हीरोइन हैं। हरीश कुमार, रानी सरकार, सीमा कपूर, भारत भूषण, मुराद और वीना अन्य सितारे हैं। कथा, पट-कथा और निर्देशन एस. एस. लाल का है। निर्माता खुर्शीद अली और संगीतकार शाद शहजाद हैं।

गुरुदत्त फिल्म्ज कम्बाईन प्रोडक्शन न. 8 का मुहूर्त 6 जनवरी को नटराज स्टूडियों में हुआ। विनोद खन्ना और लीना चन्दावरकर फिल्म के मुख्य कलाकार हैं। निर्माता-निर्देशक आत्माराम हैं। संगीत नितिन मंगेश का होगा।

‘सोना ही सोना’ का मुहुर्त फेमस स्टूडियों में हुआ। पी. के. इंटरनेशनल के बैनर में बनने वाली इस फिल्म में महेन्द्र संधु, प्रेमा नारायण, इम्तियाज सीमा कपूर और देव कुमार की मुख्य भूमिकाएं हैं। पवन कुमार फिल्म के निर्माता –निर्देशक हैं।

राजेन्द्र नाथ, महमूद और महमूद जूनियर के बाद कॉमेडियन जगदीप भी निर्माता बन गये हैं। 10 जनवरी को उन्होंने अपनी फिल्म ‘मिट्टी के खिलौने’ का मुहूर्त गाने की रिकॉर्डिंग के साथ किया। संगीत मुरली-रघुनाथ का है।

जे.जे फिल्म्ज की ‘यारी दोस्ती’ का मुहूर्त 11 जनवरी को रूपतारा स्टूडियों में सम्पन्न हुआ। राजेन्द्र कुमार, योगिता बाली, जरीना वहाब, सतीश कौल, बिन्दु और प्राण मुख्य सितारे हैं। निर्माता हैं जसबीर सिंह खुराना और बी. सुभाष निर्देशक, रवीन्द्र जैन संगीतकार हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये