नखरे का दूसरा नाम रेखा

1 min


046-26 rekha

 

मायापुरी अंक 46,1975

रेखा को एक और शौक पैदा हो गया है। फिल्मों में कॉस्टयूम डांस करने का उनकी बहुत ही तमन्ना है उन्हें फिल्मों में अच्छे अच्छे डांस करने पर मिले लोग उन्हें डांसर के तौर पर भी पहचाने। मैं जब उन्हें एक इंटरव्यू के लिए मिला तो उन्होंने कहा था, मैं डांस के मामले में बहुत unlucky हूं यार ! सब हीरोइनों को अच्छे –अच्छे डांस करने को मिलते हैं। परन्तु मुझे आज तक नहीं मिला। अब मैं इस बात का ध्यान रखूंगी।

और उन्होंने ध्यान रखा। थोड़े ही दिनों के बाद राजकुमार कोहली की फिल्म ‘नागिन’ की शूटिंग रूकने का समाचार आया। फिल्म में एक डांस रेखा का है। और एक रीना रॉय का है।

रीना रॉय का डांस फिल्माया जा रहा था। रेखा ने जैसे ही रीना की ड्रैस देखी कि वह तिलमिला उठीं। उनके ख्याल में उनकी अपनी ड्रैस रीना के मुकाबले में कुछ भी ना थी वह फौरन मेकअप रूम में पहुंची उन्होंने राजकुमार कोहली को बुलाया और साफ-साफ कह दिया कि अगर उनकी ड्रैस भी उतनी ही बढ़िया ना बनीं तो वह शूटिंग में भाग न लेगीं। मरता क्या न करता बेचारे निर्माताको रेखा के लिए एक नई ड्रैस बनवानी पड़ी तब जाकर रेखा ने शूटिंग में भाग लिया। जहां तक में जानता हूं रेखा ने पहले ऐसे किया नहीं लेकिन फिर गारंटी भी क्या है। इन सितारों का मूड बदलते देर ही कितनी लगती है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये