ओम पुरी ‘we the actors’ टीम की तरफ से लड़ेंगे CINTAA का चुनाव

1 min


बॉलीवुड के जाने-माने कलाकार ओम पुरी ‘we the actors’ टीम की तरफ से इस साल CINTAA का चुनाव लड़ रहे हैं। ओमपुरी की टीम इस चुनाव का प्रचार सोशल नेटवर्किंग साइट पर कर रही है। ओमपुरी की इस टीम या पैनल में दर्शन ज़रीवाला, सुशांत सिंह, पल्लवी जोशी, हिमानी शिवपुरी, अमित बहल और मनोज जोशी जैसे कई जाने पहचाने कलाकार शामिल हैं और ये सब चुनाव में हिस्सा ले रहे हैं। आपको बता दें कि ‘CINTAA’ कलाकारों की एक संस्था है, जिसमें फ़िल्म और टीवी में अभिनय करने के लिए छोटे बड़े कलाकार सदस्यता लेते हैं और ये संस्था कलाकारों के हितों की रक्षा करती है।

actor-om-puri-arrested-released-on-bail-in-wife-assault-case_310813110424
वैसे कई कलाकारों का ‘CINTAA’ पर सही काम न करने का आरोप है कि इनसे 16-16 घंटे काम कराया जाता है, इन्हें दूर-दराज़ शूटिंग पर जाने के लिए किराया नहीं मिलता, इनकी फीस 3-3 महीनों के बाद भी कई बार नहीं मिलती। ऐसे में 2-4 सीन में या 2-4 दिन काम करने वाले चरित्र कलाकार का घर कैसे चलेगा. जबकि किसी भी फ़िल्म या धारावाहिक के लिए चरित्र भूमिका भी महत्वपूर्ण होती है।

इन कलाकारों के दुख को सुनकर ही ओमपुरी मैदान में उतरे हैं और उन्होंने ऐसे कलाकरों की टीम बनाई है, जो ऐसे कलाकरों के हित में काम करे और इनका ख्याल रखें।

SHARE

Mayapuri