रूही चतुर्वेदी और अद्विक महाजन के पास नही फिल्म का प्रमोशन का टाइम

1 min


प्रमोशन

टीवी जगत के जाने माने चेहरे और लाखो दिलो पर अपनी अदाकारी से राज करनेवाले छोटे परदे के हैंडसम हंक अद्विक महाजन और खूबसूरत रूही चतुर्वेदी पर टीवी मेनिआ इस कदर छाया हुआ हैं की ये दोनों अपनी आनेवाली फिल्म लव  यु टर्न के लिए वक़्त ही नहीं दे पा रहे हैं,या यू कहे की टीवी सीरियल की शूटिंग में ये इतने मशगूल हैं कि  इन्हे फिल्म के प्रमोशन के लिए वक़्त निकालने की पड़ी ही नहीं हैं।

प्रमोशन

फिल्म का नाम हैं ‘लव यु टर्न’ जिसमे अद्विक महाजन, रूही चतुर्वेदी , रुस्लान मुमताज़ और पूर्व राणा हैं। फिल्म 29  नवम्बर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही हैं और प्रमोशन के लिए कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं पर अद्विक और रूही को देखकर ऐसा लग रहा हैं की उन्हें फिल्म के प्रमोशन में कोई दिलचस्पी ही नहीं हैं। अद्विक तो इक्के दुक्के मीडिया इंटरैक्शन के लिए वक़्त भी निकाल लिए लेकिन रूही चतुर्वेदी अपनी शादी और सीरियल कुंडली भाग्य में इतनी बिजी हैं कि फिल्म के प्रमोशन से उन्हें कोई लेना देना ही नहीं हैं।

डायरेक्टर हरीश राउत के काफी बार बोलने के बावजूद भी रूही के सर पर जूं तक नहीं रेंग रही हैं।  ऐसे में फ़िल्म के प्रोडूसर संदीप वर्मा और आनंद ठाकोर बेहद निराश हैं क्यूंकि स्टार्स की मौजूदगी फिल्म के प्रमोशन का अहम् हिस्सा होता हैं और अगर वो ही कन्नी काटते रहे तो प्रोडूसर और डायरेक्टर की नैया कैसे पार लगेगी।

प्रमोशन

डायरेक्टर हरीश राउत का कहना हैं कि ‘ हमने अद्विक और रूही को बहुत बार फ़ोन किया और उन्हें फिल्म के प्रमोशन से जुड़ने के लिए कहा, पर कही से भी दोनों वक़्त निकाल कर प्रमोशन करना ही नहीं चाह रहे हैं, यहाँ तक की सिटी टूर में भी उन्होंने हमें ठेंगा दिखा दिया हैं।  ऐस में तो यही लग रहा हैं कि किसी टीवी एक्टर को फिल्म में कास्ट करने से पहले 100 बार सोचना होगा कि क्या आगे चलकर वह फिल्म के प्रमोशन में समय दे पाएंगे या नहीं हैं क्यूंकि ऐसे में नुक्सान तो हमारा ही हैं’.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri