Advertisement

Advertisement

ऋषि सर के साथ काम करते हुए बहुत कुछ सीखा- ओमकार कपूर

0 19

Advertisement

बॉलीवुड में कई चाइल्ड आर्टिस्ट आगे चलकर हीरो बने और कई ऐसे भी थे गुमनामी में खो गए या कहें कि उन्हें हीरो के तौर पर पेश करने वाला कोई फिल्मकार नहीं मिला। इसी कड़ी में सुपरहिट फिल्म मासूम और हीरो नंबर वन में नजर आने वाला यह चाइल्ड आर्टिस्ट लोगों की नजरों में बड़ा होकर एक बार ही आया और फिर चला गया। दरअसल, हम बात कर रहे हैं चाइल्ड एक्टर ओमकार कपूर की। फिल्म 90 के दशक में ओंकार कई फिल्मों में नजर आए। ‘जुड़वा’ में उन्होंने छोटे सलमान का रोल किया तो ‘हीरो नं-1’ में गोविंदा के साथ दिखे। फिर आई फिल्म ‘जुदाई’। इसमें वह अनिल कपूर और श्रीदेवी के बेटे बने थे। ‘मेला’ और ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ जैसी फिल्मों में नजर आने के बाद ओमकार अचानक से गायब हो गए। उन्हें 2015 में आई फिल्म प्यार का पंचनामा- 2 में देखा गया था। लेकिन इस हिट फिल्म से भी वह स्टार नहीं बन पाए।

बता दें कि ओमकार हमेशा से अभिनय करना चाहते थे इसलिए उसी दौरान लगातार ऑडिशन देते रहे। इसी ऑडिशन की बदौलत उन्हें डायरेक्टर लव रंजन का फोन आया और वो ‘प्यार का पंचनामा-2’ के लिए चुन लिए गए। इस फिल्म में उनके काम को काफी सराहा गया था लेकिन कार्तिक आर्यन की तरह वह हिट नहीं हो पाए। ओमकार ने जी- 5 की हॉरर कॉमेडी वेब सीरीज भूप पूर्व में भी काम किया और अब समीप कांग निर्देशित फिल्म झूठा कहीं का में नज़र आएंगे। ओमकार खुश हैं कि उन्होंने ऋषि कपूर के साथ स्क्रीन साझा की है। वह कहते हैं कि हम भाग्यशाली हैं कि उनकी बीमारी के बाद एक लंबे अंतराल के बाद उनकी यह फिल्म आएगी। मुझे लगता है कि दर्शक उन्हें ऑनस्क्रीन देखने के लिए काफी उत्साहित होंगे। हम उम्मीद कर रहे थे कि ऋषि सर फिल्म के प्रोमोशन में हमारे साथ शामिल होंगे, लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हो सका।

Cast_and_Crew_of_Jhootha_Kahin_Ka

ओमकार कहते हैं कि ऋषि जी के साथ शूटिंग करने में बहुत मजा आया। वह अभी भी दिल से बच्चे हैं इसलिए हमारी फिल्म के सेट पर वह बहुत मस्ती किया करते थे। उन्होंने वास्तव में मेरे साथ अपनी पहली फिल्म बॉबी की शूटिंग के दौरान के कुछ दिलचस्प किस्से साझा किए। इसके अलावा, मैंने इस फिल्म में उनके साथ काम करते हुए बहुत कुछ सीखा है। फिल्मों से लंबे समय से दूर क्यों रहे? इस सवाल पर ओमकार कहते हैं कि ऐसा नहीं है कि मैंने पिफल्मों से ब्रेक ले लिया था। मेरे काम चलते रहे लेकिन वे लोगों को नज़र नहीं आ पाए और कुछ रिलीज़ नहीं हुए। मैंने कुछ अच्छा काम किया है जो दर्षकों को अब नज़र आएगा।

फिल्म प्यार का पंचनामा में आपने कॉमेडी की थी और फिर वेब सीरीज में भी कॉमेडी ही की। क्या सिर्फ कॉमेडी ज़ोनर ही करना चाहते हैं? इस सवाल पर ओमकार कहते हैं कि मैं हर जॉनर में काम करना चाहता हूं। रोमांस के साथ एक्शन से भी मुझे लगाव है। मैं लोगों को हर तरह के किरदारों से चौंकाना चाहता हूं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply