ओमंग कुमार और संदीप सिंह एक और स्पोर्ट्स आधारित फिल्म बनाएंगे

1 min


‘मैरी कॉम’ की शानदार सफलता के बाद, ओमंग कुमार एक और खेल आधारित फिल्म बनाने के लिए तैयार है. ये एक ऐसा खेल है, जो रग्बी की तरह है. संदीप सिंह द्वारा निर्मित, यूबी लुक्पी नाम की फिल्म निर्माता-निर्देशक को एक बार फिर पूर्वोत्तर भारत ले कर जाएगी। यूबी लुक्पी एक मणिपुरी खेल है और नारियल के साथ खेला जाता है. ये रग्बी की तरह है. कुछ का मानना है कि यूबी लुक्पी ही रग्बी का मूल संस्करण था. ओमंग कुमार इस फिल्म पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं।

निर्माता संदीप सिंह ने कहा, ओमंग खेल फिल्म के साथ चमत्कार करते है. हम रग्बी की कहानी इस देश को बताना चाहते थे. इस खेल के बारे में लोगों को बताना चाहिए और उसका स्वागत किया जाना चाहिए. हमने मणिपुर वापस जाने की योजना नहीं बनाई थी, लेकिन इस कहानी ने हमें वहां बुला लिया. हम भारत के उन छोटे जगहों को दिखा कर हार्दिक प्रसन्नता अनुभव करते है, जिसने शानदार खिलाडी दिए है।

निर्देशक ओमंग कुमार ने कहा, यूबी लुक्पी के साथ, हम भारतीय रग्बी टीम की यात्रा का पता लगा रहे हैं. हां, भारत रग्बी खेलता है और यही वक्त है जब इस खेल को भारत में बढावा मिले. हम अभी भी कहानी पर काम कर रहे हैं और एक बार ये काम पूरा होने के बाद हम शूटिंग शुरू कर देंगे।

ये फिल्म मणिपुर और लंदन में शूट की जाएगी, क्योंकि यह फिल्म मणिपुर और फिर इंग्लैंड की पृष्ठभूमि पर आधारित है. फिल्म का कुछ हिस्सा मॉरीशस में भी शूट किया जाएगा. कहानी के आधार पर अंतिम लोकेशन तय किया जाएगा. ओमंग फिल्म के हर पहलू को शानदार और ऑथेंटिक बनाने के लिए लेखकों की एक टीम के साथ काम कर रहे है।

मैरी कॉम की तरह ही, निर्माता-निर्देशक स्थानीय प्रतिभा को फिल्म में लेना चाहते है, ताकि फिल्म प्रामाणिक दिखे. मैरी कॉम ने कई रिकॉर्ड तोड़े और उम्मीद है कि यूबी लुक्पी भी इसी कड़ी का एक हिस्सा बनने जा रहा है. इसकी शूटिंग 2019 में शुरू होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये