करीना के साथ अपनी शादी के दिन सैफ को आई थी पहली पत्नी की याद, खूबसूरत ख़त लिख कर कहा था शुक्रिया

1 min


इंडस्ट्री में जब भी कोई बॉलीवुड कपल तलाक लेकर अलग होता है तो बहुत कम ऐसा होता है की वो दूसरी शादी करते वक़्त अपने पुराने प्यार को याद करें लेकिन बॉलीवुड में एक ऐसा एक्टर है जिसने अपनी दूसरी शादी के वक़्त अपनी पहली पत्नी को याद किया था, याद ही नहीं बल्कि उसे एक ख़त लिख कर ज़िन्दगी में आगे बढ़ने की शुभकामनाएं भी थी. अब आप सोच रहे होंगे की यह एक्टर कौन है तो हम आपको बताते है आखिर वो कौन सा एक्टर है जिसने ऐसा किया वो है बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान. जी हाँ सैफ ही वो एक्टर जिन्होंने करीना के साथ शादी के दिन अपनी पहली पत्नी अमृता को याद किया था.

अमृता को एक चिट्ठी लिखी थी

16 अक्टूबर 2012 को एक दूजे का साथ निभाने की कस्में खाने वाले सैफ और करीना की शादी इंडस्ट्री का एक बड़ा इवेंट थी. हाल ही में सैफ अली खान ने करन जौहर के सेट पर अपनी शादी के दिन का एक राज़ खोला. करण जौहर के शो पर सारा अली खान के साथ आए सैफ ने कहा कि करीना से शादी वाले दिन उन्होंने अमृता को एक चिट्ठी लिखी थी. सैफ ने बताया कि इस मैसेज में उन्होंने आगे आने वाले जीवन के लिए शुभकामनाएं मांगते हुए एक दूसरे को आगे बढ़ने के लिए कहा.

https://www.instagram.com/p/BqMDmmRAmW0/

चिट्ठी पढ़ने पर करीना और भी सपोर्टिव थीं

इस चिट्ठी में सैफ ने अमृता को बताया कि वह नई जिंदगी की शुरुआत कर रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने अमृता को अच्छी जिंदगी की शुभकामनाएं दी थीं. सैफ ने बताया कि ये चिट्ठी उन्होंने करीना को भी दिखाई थी. करीना ने चिट्ठी पढ़ने के बाद इसे अमृता को भेजने को कहा था. सैफ ने बताया कि चिट्ठी पढ़ने पर करीना और भी सपोर्टिव थीं. सारा अली खान ने बताया कि जब उन्होंने ये चिट्ठी पढ़ी तो उन्होंने सैफ को मन ही मन शुक्रिया कहा और वो खुद सैफ और करीना की शादी में पहुंची थी. इस शादी में जाने के लिए सारा को तैयार अमृता ने ही किया था.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE