31 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर इन तीन फिल्मों का होने जा रहा हैं मुकाबला, जानिए पूरी डिटेल

1 min


जुलाई ओटीटी प्लेटफॉर्म्स फिल्म

31 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर इन तीन फिल्मों की होगी जबरदस्त टक्कर, एक दिन पहले रिलीज होगी विद्युत जामवाल की ये फिल्म

बेशक सिनेमाघर कोरोना के चलते बंद हैं लेकिन इस महीने के अंत में ओटीटी पर भी फिल्मों का कड़ा मुकाबला देखने को मिलने वाला है। महीने की अंतिम तारीख यानी 31 जुलाई को इस बार अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर कई बड़ी और छोटी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। लेकिन सिनेमाघरों की तरह यहां भी आपको फिल्मों का क्लैश देखने को मिलेगा। 31 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर ये तीनों फिल्में रिलीज हो रही हैं, जिनमें आपस में जबरदस्त टक्कर होने वाली हैं। इन फिल्मों में विद्या बालन की शकुंतला देवी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे की रात अकेली है और कुणाल खेमू की लूटकेस जैसी फिल्में शामिल हैं।

शकुंतला देवी

मैथमेटिक्स जीनियस और मानव कंप्यूटर के नाम से जानी जाने वाली शकुंतला देवी की जिंदगी पर बनी इस फिल्म में विद्या बालन उनका किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। फिल्म में विद्या बालन के अलावा सान्या मल्होत्रा दिखाई देंगी। सान्या मल्होत्रा फिल्म में उनकी बेटी का किरदार निभा रही हैं। वहीं जिशु सेन गुप्ता और अमित साध भी फिल्म में अहम भूमिका में नजर आएंगे। अनु मेनन के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म ‘शकुंतला देवी’ 31 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी।

रात अकेली है

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘रात अकेली है’ नेटफ्लिक्स पर 31 जुलाई को रिलीज की जाएगी। फिल्म को हनी त्रेहन ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी पुलिस ऑफिसर जटिल यादव की भूमिका निभा रहे हैं, जिसे एक बाहूबली नेता की मर्डर मिस्ट्री को सुलझाना है। ‘रात अकेली है’ को हनी त्रेहन ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे के अलावा आदित्य श्रीवास्तव, श्वेता त्रिपाठी, इला अरुण, खालिद तैय्यबजी, शिवानी रघुवंशी और तिग्मांशू धूलिया मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

लूटकेस

इसके बाद इस दौड़ में नेटफ्लिक्स ने भी कुणाल खेमू की कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘लूटकेस‘ को उतारा। इस फिल्म का निर्देशन राजेश कृष्णन ने किया है। फिल्म में कुणाल खेमू के अलावा, रसिका दुग्गल, विजय राज, रणवीर शौरी, गजराज राव भी अहम भूमिका में होंगे। फिल्म की कहानी एक आम आदमी की जिंदगी और नोटों से भरे एक सूटकेस पर आधारित है।

एक दिन पहले रिलीज होगी विद्युत जामवाल की फिल्म ‘यारा’

https://www.instagram.com/p/CCTP9u-nvv-/

इसके अलावा विद्युत जामवाल की फिल्म ‘यारा’ इन तीनों फिल्मों से एक दिन पहले ही रिलीज होने जा रही है। तिग्मांशु धूलिया निर्देशित यारा ज़ी5 पर 30 जुलाई को आएगी। यारा फ्रेंच फिल्म गैंग स्टोरी का आधिकारिक रीमेक है। यह चार दोस्तों की कहानी है, जो क्रिमिनल हैं।

ये भी पढ़ें- हॉकी के बाद संदीप सिंह के राजनीतिक सफर पर बनेगी दूसरी फिल्म ‘सिंह सूरमा’


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये