अब करणी सेना का टारगेट प्रसून जोशी

1 min


पिछले एक अरसे से संजय लीला भंसाली की फिल्म ’ पद्मावत’  लगभग पूरे देश में विवादों में घिरी हुई है। एक वक्त उसका कुछ संगठनों के अलावा भारतीय सेंसर बोर्ड से भी विवाद हो गया था, बाद में बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी ने फिल्म को पास कर दिया। इसके बाद खासकर करणी सेना, सेंसर बोर्ड अध्यक्ष प्रसून जोशी के खिलाफ हो गई। इस बीच कुछ राज्यों की सरकारों ने फिल्म को अपने यहां बैन कर दिया। लेकिन हाल ही में सर्वोच्च न्यायालय ने कहा कि फिल्म को चूंकि भारतीय सेंसर बोर्ड ने पास कर दिया हैं लिहाजा कोई भी राज्य सरकार सेंसर बोर्ड की अवेहलना नहीं कर सकती, इसलिये फिल्म देश भर में रिलीज होगी और  उसकी सुरक्षा करना हर राज्य की जिम्मेदारी होगी।

प्रसून जोशी की तगड़ी मरम्मत होगी

करणी सेना इस फैसले को न मानते हुये फिल्म की रिलीज के दौरान पूरे देश में बंद का आव्हान करने जा रही है। इसके अलावा करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेदी का कहना है कि जयुपर में होने वाले साहित्य उत्सव के दौरान वहां आने वाले सेंसर बोर्ड अध्यक्ष प्रसून जोशी की तगड़ी पिटाई भी हो सकती है। हम अभी से बता रहे हैं कि संजय लीला ने तो सिर्फ यहां धप्पड़ खाया था लेकिन अगर प्रसून जोशी ने जयपुर में पैर रखा तो उनकी तगड़ी मरम्मत की जायेगी।

करणी सेना ने फिल्म की रिलीज के विरोध में प्रधानमंत्री मोदी से इस मामले में दख्ल देने का अनुरोध किया हैं इसके अलावा वे राष्ट्रपति से मिलने की भी जुगत भिड़ा रहे हैं।


Like it? Share with your friends!

Shyam Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये