शादी की तारीख ऐलान करते ही, दीपिका-रणवीर बने इंस्टाग्राम पर नंबर वन

1 min


दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर एक खास अंदाज में अपने शादी की तारीख का ऐलान किया। शादी की तारीख के इस पोस्ट को उनके चाहने वालों ने इतना रिपोस्ट किया की, वह दोनो इस वक्त इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा लोकप्रिय सितारे बन गये हैं।

यह आंकड़े अमेरिका की मीडिया टेक कंपनी स्कोर टेंड्स इंडिया व्दारा प्रमाणित तौर पर दिए गये हैं। आंकड़ों के मुताबिक, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 100 अंकों के साथ स्कोर ट्रेंड्स इंडिया पर शीर्ष स्थान हासिल किया हैं। बॉलीवूड की इस चर्चित जोड़ी के शादी का इंतजार कर रहें फैन्स को इंस्टाग्राम से मिली इस गुड न्यूज ने ही इंस्टा पर दीपिका-रणवीर को सबसे लोकप्रिय बनाया।

जिससे बॉलीवुड सितारों के स्कोर और रैंकिंग तक हम पहुंच पाते हैं

स्कोर ट्रेंड्स के सह-संस्थापक अश्वनी कौल कहते हैं, “दीपिका-रणवीर ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की घोषणा का पोस्ट किया।  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बहुत सारे लोगो ने इस पोस्ट को पढ़ा, लाइक और शेअर किया। जिससे उनके रैंकिंग पर काफी असर पड़ा। “

अश्वनी कौल बतातें हैं, “14 भारतीय भाषाओं के 500 से अधिक न्यूज वेबसाइट में बॉलीवूड सेलिब्रिटी के बारें में लिखे समाचारों के अनूसार सितारों की लोकप्रियता को मापा जाता हैं। यह नंबर फेसबुक, ट्विटर, प्रिंट प्रकाशन, वायरल न्यूज, ब्रॉडकास्ट और डिजिटल प्लेटफॉर्म जैसे सैकड़ों स्रोतों से उठाए गए हैं और फिर कई अत्याधुनिक एल्गोरिदम इस विशाल डेटा की प्रक्रिया में सहायता करते हैं। जिससे बॉलीवुड सितारों के स्कोर और रैंकिंग तक हम पहुंच पाते हैं।”

रणवीर के अलावा, अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, शाहरुख खान और आमिर खान भी स्कोर ट्रेंड्स इंडिया की इंस्टाग्राम रैंकिंग पर लोकप्रिय हैं। वहीं, दीपिका के अलावा प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, जैकलिन फर्नांडीज और सोनम कपूर स्कोर ट्रेंड्स इंडिया की इंस्टाग्राम रैंकिंग पर पहले पांच लोकप्रिय सितारों में आते हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये