‘कसौटी ज़िन्दगी की’ शो के सेट पर फिर एक आई रौनक, शूटिंग पर लौटे सभी कलाकार !

1 min


स्टार प्लस के सबसे चर्चित शो ‘कसौटी ज़िन्दगी की‘ शो की शूटिंग शुरू हो गई है। ऐसे में सेट पर एरिका फर्नांडिस, कारन पटेल, आमना शरीफ, पूजा बैनर्जी और शो का पूरा कास्ट और क्रू सेट पर दोबारा लौट आया है।हालाँकि सभी पार्थ को सेट पर बहुत मिस कर रहे हैं जो अभी अपने परिवार के साथ कुछ वक़्त बिता रहे हैं।

हाल ही में ‘कसौटी ज़िन्दगी की’ के सेट पर एक्टर पार्थ समथान के पॉज़िटिव पाए जाने के बाद शो की शूटिंग को कुछ दिनों के लिए रोक दिया था और इसकी शूटिंग अन्य कलाकार अपने घर से शुरू कर दी है थी।फिलहाल, अब पार्थ की रिपोर्ट नेगेटिव आई है और वे बिलकुल ठीक हैं ।सेट पर दोबारा शूट शुरू करने का फैसला किया गया। ऐसे में सेट पर सभी कास्ट और क्रू के मेम्बर्स का ख़ास ख्याल रखा जा रहा है।

शूटिंग पर दोबारा लौटने पर बात करते हुए शो में प्रेरणा बनीं एक्ट्रेस एरिका फर्नांडीस ने बताया – “ मुझे घर पर शूटिंग करते समय बहुत सारी चुनौतियों का सामना करना पड़ा और इसलिए मैंने सेट पर वापस आने का फैसला किया।सेट पर लौटकर ऐसा लगा जैसे मैं अपने घर वापस आ गई हूँ।फिलहाल, मैं अपने परिवार से दूर रह रही हूं क्योंकि मैं ज्यादातर शूट्स पर रहती हूँ और ऐसे में मैं अपने परिवार को अपने संपर्क से दूर रखना चाहती हूँ।मुझे पता है कि मेरे फैन्स मुझे हमेशा अपनी आँखों के सामने देखना चाहते हैं और हमेशा से उनके द्वारा मिले प्यार और समर्थन से मैं हर दिन प्रेरणा बनकर उनके सामने आना चाहती हूँ ।फिलहाल मैं करण पटेल और अन्य कलाकारों के साथ शूटिंग कर रही हूँ।शूट के पहले ही दिन मैंने करण पटेल के साथ कई सीन्स को पूरा कर लिया। वह बहुत ही पॉज़िटिव व्यक्ति हैं और उनमें बहुत ही पॉज़िटिव एनर्जी है।आगे मैं बस इतना ही कहूँगी कि शो में आने वाले दिलचस्प ट्रैक को देखने के लिए हमारे शो पर बने रहें। ”

ऐसे में अब जब ख़ुद एरिका अपने फैन्स के बगैर नहीं रह सकती तो दर्शक भला कैसे अपना फेवरेट शो देखे बिना रह सकते हैं

अपने पसंदीदा कलाकारों को देखने के लिए बने रहिए रात 8 बजे केवल स्टार प्लस पर !

SHARE

Mayapuri