इस दिन ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ नीदरलैंड में होगी रिलीज, बॉक्स ऑफिस पर की 208.93 करोड़ की थी कमाई

1 min


ऋतिक रोशन सुपर 30 नीदरलैंड

ऋतिक रोशन स्टारर ‘सुपर 30’ नीदरलैंड में रिलीज होने के लिए तैयार, इस दिन होगी रिलीज

कोरोनावायरस की वजह से लगे लंबे लॉकडाउन के बाद कई देशों ने अपने यहां सिनेमाघरों को खोलने (भारत को छोड़कर) का सिलसिला शुरू कर दिया है। वहीं लॉकडाउन खुलते ही बहुत से देश अपने यहां भारतीय फिल्मों को तवज्जो दे रहे हैं। ऐसे में अब बॉलीवुड के एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ को नीदरलैंड में रिलीज किया जा रहा है।

फिल्म ‘सुपर 30’ नीदरलैंड के सिनेमाघरों में इस तारीख को होगी रिलीज

इस बात की जानकारी सुपर 30 की प्रोडक्शन कंपनी रिलायंस एंटरटेनमेंट ने ट्वीट करके दी है। रिलायंस एंटरटेनमेंट ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए बताया है कि फिल्म सुपर 30 अगले महीने छह तारीख को नीदरलैंड के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ट्वीट में सिनेमाघरों की जानकारी भी दी गई है।

मैथमेटिशियन आंनद कुमार के जीवन पर आधारित है फिल्म

ऋतिक रोशन सुपर 30 नीदरलैंड

बता दें कि ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म सुपर 30 पिछले साल 12 जुलाई 2019 को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। यह फिल्म बिहार के मशहूर मैथमेटिशियन आंनद कुमार के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने पिछड़े पृष्ठभूमि के बच्चों को मुफ्त में आईआईटी की तैयारी करवाई। इस फिल्म के जरिए लोगों को न केवल आनंद कुमार के बारे में पता चला है, बल्कि उनके जीवन की कई कहानियां भी सुनने को मिली हैं।

208.93 करोड़ की थी कमाई

दर्शकों ने इस फिल्म को न केवल खूब पसंद किया बल्कि सुपर 30 ने बॉक्स ऑफिस पर 208.93 करोड़ की शानदार कमाई भी की थी। फिल्म में ऋतिक रोशन के अलावा मृणाल ठाकुर, पंकज त्रिपाठी, वीरेन्द्र सक्सेना, आदित्य श्रीवास्तव और अमित साध अहम भूमिका में थे।

बता दे कि इस फिल्म को बिहार, राजस्थान, दिल्ली, गुजरात और यूपी में टैक्स फ्री कर दिया गया था। इस फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है।

ये भी पढ़ें- बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम का फर्स्ट लुक रिलीज, इस बार बने हैं ‘साधु’


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये