विश्व खाद्य दिवस परए सोनी लिव ने फूड जोनर की पेशकश की

1 min


इस विश्व खाद्य दिवस परए सोनी लिव ने विविधीकृत कंटेंट के अपने मौजूदा लाइन.अप में फूड जोनर की पेशकश की है। इस तरहए सोनी लिव ओटीटी स्पेस में फूड को एक जोनर के रूप में पेश करने वाला पहला चैनल बन गया है। सिर्फ इतना ही नहींए सोनी लिव अपने दर्शकों के लिए दुनिया भर के बेहतरीन क्विजीन लाने के लिए प्रतिबद्ध है। यह अगले 12 महीनों में एक्सरक्लूसिव फूड कंटेंट को मौजूदा 4000 घंटे से दुगुना बढ़ाकर 8000 घंटे करेगा।

अपने दर्शकों एवं सब्सक्राइबर्स को फूड के साथ जोड़ने का नया अनुभव प्रदान करने के लिएए सोनी लिव ने  पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित शेफ संजीव कपूर राश्री फूड और अन्यक शीर्ष सेलीब्रिटी के साथ सहयोग किया है। ये सभी खाने के प्रेमियों एवं उत्साहियों की स्वा देन्द्रियों को संतुष्ट करेंगे और उन्हें खाने के आनंदमय सफर पर लेकर जायेंगे। यह सहयोग डिजिटल क्षेत्र में अग्रणी के रूप में सोनी लिव की स्थिति को सुदृढ़ करता है। साथ ही दर्शकों की मनोरंजन जरूरतों के लिए एक बेहतरीन ऑनलाइन गंतव्य है।

फूड फूड एक भारतीय फूड एवं लाइफस्टा इल चैनल है जोकि 2011 में लॉन्च के बाद से सर्वश्रेष्ठ स्वादिष्ट व्यंजनों एवं फूड ट्रिविया का समानार्थी है। युवा बच्चों से लेकर दादा.दादी तक शो हर किसी के स्वाद की पूर्ति करता है। फूड फूड का प्रसारण सोनी लिव पर जारी रहेगा और आपके डिवाइसेस पर पाककला के संसार से सर्वश्रेष्ठ की पेशकश की जाती रहेगी। साथ ही शेफ संजीव कपूर और अन्यप सेलीब्रिटेड भारतीय शेफ्स् जैसे हरपाल सिंह सोखी अमृता रायचंद अनूप दास अजय चोपड़ा शैलेन्द्रो केकाडे सारांश गोईला शिलार्ना वाजे विकी रत्नांनी राकेश सेठी शांतनु गुप्ते् और प्रणव जोशी भागीदारीपूर्ण चर्चाओं को दिखाया जायेगा। फूडफूड सोनी लिव पर लाइव चैनल के तौर पर उपलब्ध है।

राजश्री फूड लोकप्रिय यूट्यूब चैनल के तौर पर उभरकर सामने आया है जोकि मिलेनियल्स की जरूरतों को पूरा करता है और उन्हें जल्दी बनने वाली रेसिपीज मेन कोर्सेस और स्वास्थय वर्धक विकल्पण के संकलन की भी पेशकश करता है। इनमें मशहूर शेफ्सद वरुण इनामदार और रुचि भरानी नजर आयेंगे। सोनी लिव में यह कलनरी एपिसोड होंगे जिनकी समयाविध 5.7 मिनट की होगी।

Uday Sodhi

टिप्पणी

उदय सोढ़ी ईवीपी एवं हेड. डिजिटल बिजनेसए सोनी पिक्चजर्स नेटवर्क्स  इंडिया;एसपीएन

फूड जोनर की पेशकश के साथए सोनी लिव अपने दर्शकों को दुनिया भर के सर्वोत्त्म क्विजीन के साथ जोड़ने के लिए प्रतिबद्ध है। इन्हें  शीर्ष सेलीब्रिटी शेफ्स द्वारा तैयार किया गया है। हम भारत में फूड की कैटेगरी पेश करने वाले पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म बन गये हैं। सिर्फ इतना ही नहींए हम अगले 12 महीने में अपने एक्सटक्लूसिव फूड कंटेंट को 4000 घंटे से दुगुना बढ़ाकर 8000 घंटे से अधिक करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। फूड सोनी लिव पर एन्टलरटेनमेंट एवं स्पोर्ट्स के अलावा भविष्य में एक बड़ा जोनर बनने जा रहा है।

संजीव कपूर सेलीब्रिटी शेफ

सोनी लिव के साथ इस सहयोग के जरियेए मुझे नये डिजिटल वर्ल्ड  में वही सफलता दोहराने की उम्मीद है। सोनी लिव के विशाल यूजर आधार ने मुझे व्यापक कलनरी संसार में और गहराई में जाने के लिए प्रेरित किया और हम नयेए मुंह में पानी लाने वाले पकवानों को प्लेंटफॉर्म के लाखों यूजर्स तक पहुंचाना जारी रखेंगे। किसी भी शेफ के लिए प्रयोग और नवाचार दो प्रमुख स्तं भ हैं और हम क्विजीन की दुनिया के सर्वश्रेष्ठ व्यंजनों का प्रदर्शन करेंगे। भारत एक फूड.लविंग देश है और सोनी लिव की यह मुफ्ता सेवा फूडीज एवं खाने के दीवानों को बड़ी तादाद में आकर्षित करने के लिए तैयार है।

नेहा बड़जात्या राजश्री फाउंडेशन

राजश्री फूड के लिए सोनीलिव के साथ साझेदारी करके हमें अत्यंरत खुशी हो रही है। राजश्री फूड यूट्यूब पर भारत के सबसे बड़े फूड चैनल में से एक है जिस पर 800 से अधिक शुद्ध शाकाहारी रेसिपीज हैं। कई वर्षों से राजश्री फूड ने शाकाहारी भारतीय कुकिंग के आनंद को दुनिया भर के लोगों तक पहुंचाने के लिए खोजपरक कंटेंट और फॉर्मेट की व्याकपक श्रृंखला बनाई है। सोनी लिव.राजश्री फूड की साझेदारी इस रिश्तें को और मजबूत बनायेगी। नवाचार का संयोजन सेवी मार्केटिंग से करकेए सोनी लिव ने कुछ ही वर्षों में अद्भुत उद्योग.अग्रणी एन्टेरटेनमेंट प्लेटफॉर्म बनाया है। यह सहयोग सोनी लिव पर उपलब्ध कंटेंट की संपन्नमता को और बेहतर बनायेगा और राजश्री फूड खाने के प्रेमियों तक उनकी नजदीकी स्क्रीन पर पहुंचने में मदद मिलेगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये